जीजा और फूफा के साथ मिलकर बेटे ने ही किया बाप का अपहरण, फिर जंगल में ले जाकर...
जीजा और फूफा के साथ मिलकर बेटे ने ही किया बाप का अपहरण, फिर जंगल में ले जाकर...
Share:

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले में लक्ष्मण लाल मेघवाल नामक शख्स को किडनैप कर लिया गया था. अपहरण के बाद मारपीट भी की गई. पुलिस के मुताबिक, यह अपहरण पीड़ित के पुत्र, दामाद व साले ने मिलकर किया था. अपहरण करने के बाद लक्ष्मण लाल की पिटाई  कर उन्हें जंगल में छोड़ दिया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, झालावाड़ जिले के गगधार पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुराडिया झाला गांव से एक व्यक्ति के अपहरण व मारपीट का मामला प्रकाश में आया था. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि लक्ष्मण के पुत्र ने ही पिता लक्ष्मण लाल मेघवाल को किडनैप किया था. इस वारदात में लक्ष्मण के दामाद व साले ने भी साथ दिया. तीन आरोपियों ने लक्ष्मण लाल मेघवाल के साथ जमकर मारपीट की थी. अपहरण करने के बाद उन्हें मध्य प्रदेश के जंगल में छोड़ दिया था. पुलिस ने लक्ष्मण लाल मेघवाल को जंगल से बरामद कर अस्पताल में एडमिट कराया. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने जानकारी दी है कि इस घटना में पंकज (25) पुत्र लक्ष्मण लाल मेघवाल निवासी गुराडिया झाला पुलिस थाना गंगधार जिला झालावाड़, रणजीत (22) पुत्र विश्राम मेघवाल निवासी धामनिया थाना सुवासरा जिला मंदसौर मध्यप्रदेश और मुकेश (25) पुत्र जुझार लाल मेघवाल निवासी पाडलिया थाना गंगधार जिला झालावाड़ को अरेस्ट किया गया है. 

बीरभूम आगजनी मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय आज जारी करेगा आदेश

पत्नी से हुआ झगड़ा, तो कलियुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों का गला रेता

अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -