राजस्थान: पुजारी के बाद अब सेल्समेन को जिन्दा जलाया, डीप फ्रीज़र से बरामद हुआ शव

Oct 26 2020 03:01 PM
राजस्थान: पुजारी के बाद अब सेल्समेन को जिन्दा जलाया, डीप फ्रीज़र से बरामद हुआ शव

अलवर: ​राजस्थान में फिर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। करौली के सपोटरा में मंदिर पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जिंदा जलाए जाने के बाद अब एक सेल्समैन को जिन्दा ही आग के हवाले किए जाने का मामला सामने आया है। राजस्थान के अलवर जिले में शराब ठेकेदार ने सेल्समैन को जिंदा जलाया है। मंदिर पुजारी हत्या मामले के 18 दिन बाद अलवर में सामने आए इस हैरतअंगेज़ मामले की तस्वीरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया। शराब ठेके के सेल्समैन का शव डीप फ्रीजर के भीतर जला हुआ पाया गया है।

थानाधिकारी दारा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि वारदात अलवर जिले के कुमपुर गांव में शनिवार शाम को हुई। गांव झाड़का के रहने वाले रूप सिंह धानका ने रिपोर्ट दी कि कुमपुर भगेरी मोड़ पर एक कंटेनर में राकेश यादव व सुभाषचंद द्वारा शराब ठेका चलाया जा रहा था। यहां पर रूपसिंह का 23 वर्षीय भाई कमल किशाेर भी नौकरी करता था। उसे पांच माह से वेतन नहीं दिया गया था। वेतन मांगने पर ठेका संचालक उसके साथ मारपीट कर रहे थे। 

आरोप है कि राकेश और सुभाष ने ही कमल को पेट्राेल छिड़ककर जिंदा जलाया और फिर कंटेनर में आग भी लगा दी। परिवार वालों की शिकायत पर सुभाष यादव निवासी भेड़टा श्योपुर और ठेकेदार राकेश यादव निवासी फतियाबाद के खिलाफ हत्या करने और SC-ST एक्ट की  धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है। 

मुख्यमंत्री की रैली से लौट रहे यूथ कोंग्रेसी आपस में भिड़े

बीमार थी माँ, इसलिए बेटी को भेजा काम पर, मालिक ने बनाया हवस का शिकार

बिहार: चुनावी सरगर्मी के बीच जिन्दा बम लेकर घूम रहा था शख्स, हुआ गिरफ्तार