फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...
फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...
Share:

जयपुर: राजस्थान यूनिवर्सिटी की सभी महिला प्रोफेसर और लेक्चरर गुमनाम फोन से काफी दिनों से परेशान थीं। फोन के माध्यम से उन्हें लगातार रेप करने की धमकी दी जा रही थी। इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, राजस्थान यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसरों को एक व्यक्ति पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। महिलाओं को फोन करके शख्स अश्लील बातें करता और दुष्कर्म की धमकी भी देता था।

इस गुमनाम फोन की वजह से राजस्थान यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसरों ने यूनिवर्सिटी आना ही बंद कर दिया था। राजस्थान विश्वविद्यालय की 65 महिला प्रोफेसरों ने फोन पर रेप की धमकी देने संबंधी शिकायत की थी। वहीं प्रिंसिपल ने पीड़ित प्रोफेसरों की तादाद 150 होने की बात कही थी। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी हिसार के एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का बेटा है और  नाबालिग है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी हिसार की एक यूनिवर्सिटी के वाईफाई का इस्तेमाल कर इंटरनेट कॉल के माध्यम से राजस्थान यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर से अश्लील बातें करता था और उन्हें धमकाता था। इस मामले में पुलिस भी एक बार हैरान रह गई, क्योंकि इंटरनेट कॉल अमेरिका के जरिए रूट होती थी। इस कारण पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पा रही थी। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने अपराधी को धर दबोचा।

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार

बिहार: दो फ़ीट जमीन के लिए चाचा की जान का दुश्मन बना भतीजा, मार दी गोली

कार में बेटी से गैंगरेप कर रहे थे दरिंदे, चीख सुनकर पहुँच गया पिता और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -