राजस्थान पुलिस ने खाकी को किया शर्मसार, घर में घुसकर सिपाही ने किया दलित महिला का बलात्कार

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने एक बार फिर खाकी को शर्मसार किया है। वहाँ फिर एक पुलिसकर्मी ने दलित महिला के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता का कहना है कि पुलिसकर्मी ने घर में घुसकर उसका दुष्कर्म किया। महिला गिड़गिड़ाती रही, किन्तु पुलिसवाले ने कहा कि यदि वह कुछ बोलेगी तो वह उसके परिवार को जान से मार देगा। बाद में घरवालों ने ही उस सिपाही को पकड़ कर पीटा और बुरी तरह घायल कर दिया, जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। आरोपित के ख़िलाफ़ SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपित की भी गिरफ्तारी हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि उसका पति मजदूरी करने गया था, तभी पुलिसकर्मी श्रवण कुमार घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद उसे धमकी भी दी कि यदि किसी को इस बारे में पता चला तो वो पूरे परिवार को जेल में डाल देगा। पीड़िता के मुताबिक, जब श्रवण जाने लगा तो वो बहुत तेज चिल्लाई और उसकी आवाज सुनकर देवर वहां पहुंच गया। देवर को देखा तो पुलिस वाले ने उसे गला पकड़कर मारने का प्रयास किया। उसके बाद घर के अन्य लोगों ने वहीं पर सिपाही को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर डाली। पीड़िता कहती है कि उसे इन्साफ दिलाया जाए।

बाड़मेर SP आनंद शर्मा ने बताया है कि इस केस को बलात्कार, SC-ST एक्ट समेत अन्य धाराओं में दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस कॉन्सटेबल को निलंबित करके उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सिपाही ने भी क्रॉस मुकदमा दर्ज करवाया है। उसके अनुसार, महिला ने पहले इशारा किया था और जब वो गया तो उसे पिटवाया, कपड़े उतरवाए और वीडियो बना लिया। बता दें कि दो वर्ष पूर्व राजस्थान के चूरू जिले में सरदारशहर पुलिस स्टेशन के सस्पेंड पुलिस निरीक्षक के अलावा आठ पुलिसवालों पर बलात्कार का आरोप लगा था। उस समय, चार बच्चों की माँ व 35 वर्षीय दलित महिला ने आरोप लगाया था कि 9 पुलिसकर्मियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

शर्मनाक! पिता ही करता था अपनी बेटी का दुष्कर्म, सपा-बसपा के नेता भी रहे शामिल

चिंकारा हिरण की खाल बेचता था मंदिर का पुजारी, इस तरह हुआ पर्दाफाश

कोबरा से डसवा कर की पत्नी की हत्या, हत्यारे पति को मिली दोहरी उम्रकैद की सजा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -