बीच रास्ते में खत्म हुआ एंबुलेंस का डीजल, धक्का देते रहे परिजन, मरीज की तड़प-तड़पकर मौत
बीच रास्ते में खत्म हुआ एंबुलेंस का डीजल, धक्का देते रहे परिजन, मरीज की तड़प-तड़पकर मौत
Share:

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एंबुलेंस में ईंधन की कमी की वजह से एक मरीज की तड़प-तड़पकर मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, एंबुलेंस में मरीज को लेकर अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में एम्बुलेंस का ईंधन खत्म हो गया। इसके बाद मरीजों के परिवार वाले एंबुलेंस को धक्का मारकर अस्पताल तक पहुंचाने का प्रयास करते रहे। लेकिन, इस जद्दोजहद में एंबुलेंस में लेटे मरीज ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि रास्ते में एम्बुलेंस का डीजल खत्म हो गया, जिसके बाद ड्राइवर ने मरीज के परिवार वालों को 500 रुपये देकर डीजल लाने को कहा। इस दौरान एंबुलेंस सड़क पर ही खड़ी रही। परिजन बांसवाड़ा से डीजल लेकर वापस लौटे, लेकिन डीजल डालने के बाद भी एंबुलेंस स्टार्ट नहीं हुई। इसके बाद परिजन धक्का मारकर एंबुलेंस को अस्पताल तक ले जाने की कोशिश करने लगे। ड्राइवर ने भी एंबुलेंस को स्टॉर्ट करने का काफी प्रयास किया, मगर ऐसा नहीं हो सका।

आखिरकर एंबुलेंस चालक ने फोन कर दूसरे एंबुलेंस को बुलाया और मरीज को उसके जरिए अस्पताल भेजा गया। लेकिन, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और मरीज दम तोड़ चुका था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह माामला दानपुर थाना क्षेत्र के घोड़ी तेजपुर के अंतर्गत आने वाले भानपुर गांव का है। यहां तेजपाल नामक व्यक्ति अपनी बेटी को देखने के लिए उसके ससुराल पहुंचा था। यहां अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद 108 एंबुलेंस को सूचित किया गया। एंबुलेंस पहले तो लगभग एक घंटे देरी से पहुंची, जिसके बाद रास्ते में डीजल खत्म हो गया, जिसके चलते तेजपाल की रास्ते में ही मौत हो गई।

घर छोड़कर भागी कांग्रेस के पूर्व मंत्री की बेटी, वसीम अकरम के कमरे में मिली, फिर कोर्ट में...

संविधान दिवस पर CJI ने नेहरू को किया याद, जानिए क्या बोले चीफ जस्टिस ?

'यूपी में बाबा' गाने वाली कवयित्री अनामिका को बिहार सरकार ने काव्यपाठ करने से रोका, लेकिन क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -