जन्मदिन पर नाबालिग के साथ हैवानियत, पार्टी के बाद पड़ोसी के रिश्तेदार ने किया बलात्कार

जयपुर: राजस्थान में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दो दिन पहले जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में एक महिला के साथ दो बार रेप हुआ। अब रविवार को कुड़ी भगतासनी थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके जन्मदिन की पार्टी में आए पड़ोसी के रिश्तेदार ने उसके साथ इस घिनौनी वरदात को अंजाम दिया है।

पीड़िता ने इस घटना के संबंध में मां को जानकारी दी और कुडी भगतासनी पुलिस थाने में दुष्कर्म और POSCO एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कराया। ACP जयप्रकाश अटल ने बताया है कि पीड़िता के पड़ोसी परिवार ने उसके घर की स्थिति के मद्देनज़र उसका जन्मदिन अपने घर मनाने का निर्ण आय लिया है। दोनों परिवार ने मिलकर पीड़िता का जन्मदिन मनाया है। बर्थडे खत्म होने के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ घर चली गई। रात लगभग एक बजे पड़ोस में रहने वाली आंटी ने पीड़िता को आवाज देकर कटोरी मांगी। पीड़िता रात एक बजे उनके घर चली गई। पीड़िता ने आंटी को सामान दिया और आंटी अपने रूम में चली गई।

इस दौरान पड़ोसन आंटी के घर गंगानगर से आए रिश्तेदार युवक ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ रूम में ले गया। फिर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और वो चुपचाप घर जाकर सो गई। 21 मई की सुबह को पीड़िता ने पूरी घटना के संबंध में अपनी मां को बताया और थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और छानबीन शुरू की।

सावधान! यदि आपके पास भी आ रहे है RBI के Email तो हो जाइए सतर्क

घर के अंदर जमा थे 100 स्त्री-पुरुष.. चल रहा था येसु के चमत्कार का पाठ, अचानक पहुंची यूपी पुलिस और फिर...

आजमगढ़ में धड़्डले से चल रहा था लोगों के धर्म परिवर्तन का काम....VHP की शिकायत पर 3 हुए गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -