राजस्थान: परिजनों के साथ झाड़-फूंक करने गई नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान के बारां जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग अपने परिवार वालों के साथ झाड़-फूंक कराने पहुंची थी, जहां पर शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को झालावाड़ जिले से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है.

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की तबियत बिगड़ गई थी. इसलिए वो गांव के ही एक शख्स के पास झाड़-फूंक कराने पहुंचे थे. 45 वर्षीय आरोपी ने परिजन को पूजा सामग्री लेने भेज दिया और मौका देख डरा-धमका कर उनकी बेटी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे दिया. जब परिजन पूजा सामग्री लेकर वापस जानतेर(भोपा) के घर पहुंचें तो बालिका संदिग्ध अवस्था मिली, फिर उसने पूरी घटना परिजनों को बताई.

इसके बाद परिजन मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया. किन्तु तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था. पुलिस ने बालिका को मेडिकल टेस्ट कराया और अदालत में बयान दर्ज कराए. आरोपी की तलाश शुरू की गई और उसे शुक्रवार शाम को झालावाड़ जिलें से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ईसाई नहीं बनने पर 17 वर्षीय लड़की के साथ हैवानियत, पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

बिहार में देहव्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, लड़कियों समेत 15 गिरफ्तार

पति मजदूरी करने बाहर गया तो प्रेमी संग रहने लगी पत्नी, जब गाँव वालों को पता चला तो..

Most Popular

- Sponsored Advert -