पति के पास लौटना चाहती थी, इसलिये कराया रेप
पति के पास लौटना चाहती थी, इसलिये कराया रेप
Share:

जयपुर : यहां एक व्यक्ति ने अपने दोस्त से ही अपनी पत्नी का रेप इसलिये करवा दिया क्योंकि वह अपने पति के पास वापस लौटना चाहती थी लेकिन इसके लिये पति ने अपने दोस्त के साथ हम बिस्तर होने के लिये कहा था। हालांकि पत्नी ने इस बात के लिये साफ इनकार कर दिया था, बावजूद इसके पति ने नशीली दवा देकर बेहोशी की हालत में दोस्त से रेप कराया। पीड़ित महिला ने अब पुलिस की शरण ली है।

उसने पुलिस को बताया कि उसका तलाक हो गया था, बावजूद इसके वह अपने पति के पास वापस लौटना चाहती थी। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने अपने दोस्त के साथ रात बिताने के लिये कहा था, परंतु इसके लिये उसने इनकार कर दिया। आरोप लगाया गया है कि उसके पति ने पहले तो नशीली दवाई दी और फिर उसे अपने दोस्त के घर ले जाया गया। जहां बेहोशी की हालत में पति के दोस्त ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। रेप की जानकारी दूसरे दिन होश आने पर महिला को लगी थी।

हलाला का दिया हवाला

महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे हलाला का हवाला देते हुये ही किसी गैर मर्द से शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाब बनाया था। आरोप लगाया गया है कि इसके पहले भी उसका पति उसे कई दोस्तों के साथ रात गुजराने के लिये दबाब बनाता रहा है। परंतु जब विवाद हुआ तो उसने उसने तलाक दे दिया था।

यहाँ शादी के लिए किया जाता है लड़की का किडनैप और रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -