20 सालों से मंदिर में रहता था, आज वहीँ फांसी लगाकर दे दी जान
20 सालों से मंदिर में रहता था, आज वहीँ फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

अजमेर:  राजस्थान के अजमेर जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मंदिर में बीते 20 वर्षों से मंदिर की सेवा करने वाले एक शख्स ने ख़ुदकुशी कर ली है। दरअसल अजमेर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित मंदिर में रहने वाले अधेड़ ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल ख़ुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि इस बारे में जांच कर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

सिविल लाइन थाने के उप निरीक्षक केशाराम ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि जयपुर रोड स्थित काली माता मंदिर में रहने वाले जगदीश ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली है। लिहाजा उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया। इसके बाद जेएलएन अस्पताल की तरफ से उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि JLN अस्पताल में अब आत्महत्या करवाने वाले व्यक्ति की लाश मोर्चरी में रखवा दी है।

उप निरीक्षक केशाराम ने कहा कि मृतक बीते 20 वर्षों से मंदिर में ही रह रहा था । मृतक वैसे मजदूरी का काम करता था। साथ ही आदतन शराबी था। मृतक में किन वजहों के चलते फांसी लगाई, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जल्द ही इस मामले में खुलासा करेंगे।

फिक्स्ड इनकम निवेशकों के लिए खुशखबरी, PPF, NSC और PO योजनाओं की ब्याज दरों में नहीं होगी कोई कटौती

म्यांमार ने जनवरी अंत तक अंतरराष्ट्रीय उड़ान प्रतिबंध को बढ़ाया

मुकेश अंबानी नहीं, बल्कि चीन का ये कारोबारी है एशिया का सबसे रईस शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -