राजस्थान में मॉब लिंचिंग, चोरी के शक में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

जयपुर: राजस्थान में अलवर जिले के गोवन्दिगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामबास गांव में लोगों द्वारा चोर समझकर एक शख्स को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई, मृतक व्यक्ति शौच कर घर जा रहा था। इसके बाद मंगलवार को गोविंदगढ़ में उसके परिजन एवं उनके साथ अन्य लोग जमा हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी आदि मांगों को लेकर शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया हैं। बता दें कि रविवार को राम बास के रहने वाला चिरंजी सैनी शौच के लिए खेत में गया था। इसी समय अलवर के सदर थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर को चोरी करके लाया जा रहा था और ट्रैक्टर मालिक और कुछ लोग चोरों का पीछा कर रहे थे। चोर अपने आप को पुलिस और ट्रैक्टर मालिकों से घिरा देख ट्रैक्टर को बिजली घर के नजदीक स्थित एक खेत में छोड़कर फरार हो गए। 

इतने में पुलिस से पहले ट्रैक्टर का मालिक अपने लोगों के साथ आ पहुंचा और खेत में शौच कर रहे रामबास निवासी चिरंजी सैनी (45) को चोर समझकर पीट दिया। इस मारपीट में वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चिरंजी सैनी को अस्पताल में एडमिट कराया। जहां उसे जयपुर भेज दिया गया था। बाद में सोमवार शाम को चिरंजी की मौत हो गई।

पति से झगड़े के बाद घर से 'गायब' हुई महिला, बेटे संग कुँए में मिली लाश

गर्भवती पत्नी की हत्या कर फंदे पर झूला पति, परिजनों ने पुलिस को बताए बिना कर डाला अंतिम संस्कार

सलमान ने घर पर लगाया 'पाकिस्तानी झंडा', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -