जीजा ने नाबालिग साली का गला घोंट कुँए में फेंका, दो दिन बाद इस हालत में मिली
जीजा ने नाबालिग साली का गला घोंट कुँए में फेंका, दो दिन बाद इस हालत में मिली
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में दो दिन से लापता 17 साल की छात्रा घायल अवस्था में कुएं में पड़ी हुई मिली. इस मामले में पुलिस ने छात्र के जीजा को हिरासत में ले लिया है. दरअसल, कोतवाली थाना में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के अनुसार, पुलिस 2 मार्च 2022 से लापता लड़की को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई थी.

CCTV फुटेज और आरोपी जीजा की निशानदेही पर लड़की को सूखे कुएं से निकाला गया. लगभग 35 घंटे लम्बे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद लड़की को बाहर निकाल लिया गया. मामले की जांच ASI विजेंद्र सिंह को सौंपी गई थी, जिन्होंने इलाके में लगे CCTV फुटेज की जांच की, तो लड़की अपने जीजा के साथ जाती नज़र आई. इसी आधार पर जीजा से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसने लड़की का गला घोट कर कुएं में फेंक दिया था.

इसके बाद NDRF और FSL टीम की मदद से मंगल विहार स्थित नगर विकास न्यास के खाली प्लॉट में बने कुएं से उस लड़की को निकाला गया. देखा कि लड़की की सांसे चल रही थीं. इस संबंध में आरोपी जीजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसके चलते उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.

बहन के प्यार में पागल हुआ भाई, भगाकर रचाई शादी और फिर....

मछली को लेकर हुआ विवाद, पैक्स अध्यक्ष सहित भाइयों को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट

महिला की हत्या, लिव इन पार्टनर फरार.. पति लापता.. हैरान कर देगी जुर्म की ये दास्ताँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -