मायके से वापस नहीं आई पत्नी तो फांसी के फंदे पर झूल गया पति, जांच में जुटी पुलिस

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में अपनी पत्नी को लेने सुसराल पहुंचे शख्स ने वहां विवाद होने के बाद फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोरोली गांव का है, जहां मुनेश नामक एक युवक ने ससुराल में ही जान दे दी. घटना के बाद मृतक के परिवार में हाहाकार मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज  दिया है. इस मामले में रविवार को मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है.

इस घटना को लेकर मृतक के भाई विजयपाल सिंह और भरत सिंह ने बताया कि उसके छोटे भाई मुनेश की पत्नी पिछले दो माह से अपने मायके मोरोली गांव में रह रही थी. शनिवार को मुनेश पत्नी को वापस लाने के लिए अपने ससुराल गया था. मुनेश ने पत्नी को साथ चलने के लिए कहा, तो उसने इंकार कर दिया, इसके बाद मुनेश अपने बच्चे को साथ ले जाने लगा, मगर मुनेश की पत्नी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. दोनों ओर से हुई मारपीट के बाद पत्नी कोतवाली थाने में केस दर्ज कराने की धमकी देने लगी. 

इसके बाद मुनेश ने ससुराल में ही फांसी लगा ली, नाजुक हालत होने पर उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, मगर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक की मौत हो जाने से परिजनों में मातम पसर गया. वहीं इस मामले के जांच अधिकारी भागीरथ सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके बेटे को फांसी लगा कर मार डाला गया है. इस मामले में जांच की जा रही है और उसी के अनुसार कार्रवाई होगी.

पलंग पेटी में मां का शव तो चंबल नदी के पास मिला बाप-बेटे का, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

'मैं हूँ जिहादी..' चिल्लाकर मंदिर में तोड़फोड़ मचाने लगा याकूब, जब पुलिस ने पकड़ा तो बनने लगा 'पागल'

जमीन के टुकड़े के लिए रिश्तों का खून, भतीजे ने चाचा को फावड़े से काट डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -