सड़क पर दौड़ रही बस में अचानक उतरा करंट, 3 लोगों की ददनाक मौत, 5 बुरी तरह झुलसे

जयपुर: राजस्थान के जैसलमेर में बड़ा हादसा होने का मामला सामने आया है. यहां एक यात्री बस में करंट उतर आया. हादसे में 3 लोगों की जान जाने की खबर है. वहीं, 5 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. यह हादसा पोलजी डेयरी के पास हुआ है. यात्री तेमबड़े राय मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस अधीक्षक ने 3 लोगों की मौत और 5 के घायल होने की पुष्टि की है. इनमें से एक की हालत नाजुक है. घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जबिक गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है. 

बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले दो लोग राणाराम मेघवाल और नारायणराम मेघवाल सगे भाई थे. दोनों खिंया गांव के निवासी थे. इनके अलावा मरने वाले तीसरे व्यक्ति का नाम पदमाराम मेघवाल है. इससे मिलता जुलता एक मामला 17 जनवरी 2021 को राजस्थान के जालौर जिले में देखने को मिला था. यहां महेशपुरा गांव में मुसाफिरों से भरी एक बस बिजली के तार की चपेट में आ गई थी. बस में करंट दौड़ने से सवार यात्रियों में से लगभग दो दर्जन यात्री झुलस गए थे, जिनमें से करीब 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. 6 गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया था. 

दरअसल, बस रास्ता भटक कर गांव के बीच आ गई थी. महेशपुरा के रहने वाले घनश्याम सिंह ने बताया था कि यात्रियों से भरी यह बस मांडोली से ब्यावर के लिए रवाना हुई थी. मगर रात में रास्ता भटक गई. रास्ता भटकने के कारण बस महेशपुरा गांव में घुस गई थी. गांव में 11 केवी की लाइन के बिजली का तार बस से टच हो जाने की वजह से उसमें आग लग गई थी.

30 यात्रियों की जान बचाने के लिए बस ड्राइवर ने खुद दे दी कुर्बानी.., पढ़ें बहादुरी का किस्सा

यूपी में आदमखोर कुत्तों का आतंक, सहारनपुर में 5 वर्षीय बच्ची को बनाया शिकार, तो हापुड़ में 9 साल के बच्चे को नोच डाला

रामनगरी अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत, 30 घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -