शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चों से बोला- कुँए में जा गिरो
शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चों से बोला- कुँए में जा गिरो
Share:

जयपुर: राजस्थान के करौली से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां पर एक सरकारी स्कूल का शिक्षक शराब के नशे में बाइक से गिर गया. मौके पर मौजूद स्कूल के बच्चों ने इसका वीडियो उतार लिया. गाँव के लोगों का कहना है कि यह टीचर हमेशा ही शराब पीकर स्कूल जाता है. जब शराबी शिक्षक से पूछा गया कि बच्चों को क्या पढ़ाते हो इस पर वो बच्चों को कुएं में गिरने की बात कहने लगा. 

इसके बाद ग्रामीणों ने उससे सवाल किया कि, ऐसा करने से तुम्हारी नौकरी चली जाएगी, इस पर उसने गाली देकर कहा कि मेरी नौकरी छीनने वाला कोई नहीं है. वायरल वीडियो को शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शहराकर के तृतीय श्रेणी अध्यापक कालूराम मीणा को सस्पेंड कर दिया है. वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि ग्रामीण शिक्षक से पूछ रहे हैं कि आपकी ड्यूटी कहां हैं और आप शराब पीकर स्कूल में बच्चों को क्या पढ़ाते हो इस पर शराबी शिक्षक कालूराम मीणा ने कहां कि, 'मैं शराब पीता हूं सरकारी स्कूल में टीचर हूं'.  बच्चों को पढ़ाने की बात पूछने पर टीचर ने कहा कि सब कुआं में जा गिरो. 

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया है कि टीचर हर दिन स्कूल में शराब पीकर आता है. इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी वीडियो बना लिया जो अब क्षेत्र में जमकर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद से राज्य के शिक्षा विभाग की भी किरकिरी हो रही है. 

दस हज़ार से अधिक मोबाइल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़, लाखों के फोन समेत 10 गिरफ्तार

कार से टक्कर मारकर दूर तक घसीटा, हुआ फरार.., अब पूर्व IAS और उनका बेटा गिरफ्तार

एटीएम लूट में शामिल गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -