एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर नाबालिग से बलात्कार, आरोपी निजामुद्दीन गिरफ्तार
एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर नाबालिग से बलात्कार, आरोपी निजामुद्दीन गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के पाली से दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है, जहाँ निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने यूट्यूबर बनाने का झाँसा देकर एक नाबालिग के साथ बलात्कार किया है। पीड़िता 12वीं की छात्रा बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में निजामुद्दीन को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने जोधपुर के एक होटल में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसे क़त्ल की भी धमकी दी। आरोपित को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता की आयु महज 16 वर्ष है।

आरोपित ने पीड़िता को झाँसा दिया था कि वो उसे YouTube पर एक मशहूर कर देगा। औद्योगिक थाना क्षेत्र की निवासी पीड़िता यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाती है। तीन-चार सालों से वह वीडियो प्लेटफॉर्म पर एक्टिव है। हाल ही में उसकी मुलाकात बाबरा हाल के रहने वाले निजामुद्दीन से हुई। निजामुद्दीन उर्फ़ राज खान ने झाँसा दिया कि वो न केवल उसे यूट्यूब पर शीर्ष की हीरोइन बना देगा, बल्कि इससे उसकी मोटी कमाई भी होगी। पीड़िता उसके झाँसे में आ गई। 8 जनवरी, 2022 को वो पीड़िता को लेकर जोधपुर पहुंचा और एक फ्लैट में ठहराया। उसने पीड़िता के साथ एक कॉमेडी वीडियो शूट भी किया। उसी रात को उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। उससे जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाए। जब पीड़िता ने कहा कि वो परिवार वालों को इस बारे में बता देगी, तब उसके साथ मारपीट भी की गई। साथ ही हत्या की धमकी दी गई। नाबालिग डर और लोकलाज के मारे कुछ दिनों तक चुप रही। फिर किसी तरह वहाँ से पाली पहुँची।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना के संबंध में बताया तो परिवार वालों ने औद्योगिक क्षेत्र थाने में जाकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर के कोर्ट में पेश किया, जहाँ से उसे जेल में भेजा गया। नाबालिग पीड़िता कई अन्य जाने-माने कॉमेडियंस के साथ भी कार्य कर चुकी है। 29 जनवरी को उसे पाली लाया गया था। रविवार (30 जनवरी, 2022) को रिमांड की अवधि पूरी होने पर आरोपित को जेल में डाल दिया गया।

'मेरे नैना सावन भादो, फिर भी मेरा मन प्यासा...', गाकर ASI ने खा लिया जहर, मौत

'सुसाइड करने जा रही हूं, बस चेहरा देख लेना', पापा को फोन कर छठी मंजिल से कूदी मॉडल

पिता के नाज़ायज़ संबंधों का बेटे ने किया विरोध, तो कलियुगी बाप ने बदमाश बुलवाकर मरवा दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -