सगे भाई ने ही लूटी बड़ी बहन की अस्मत, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या
सगे भाई ने ही लूटी बड़ी बहन की अस्मत, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या
Share:

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुलिस ने एक 42 साल के शख्स को अपनी बड़ी बहन का रेप करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने घर से बाहर निकलने से पहले बहन की सोने की बालियां भी उतार ली थीं। भीलवाड़ा के एसपी हरेंद्र महावर ने बताया है कि 48 साल की भगवती पंजाबी का शव 25 फरवरी को मिला था।

पुलिस ने बताया कि मृतका के मुंह, कान और नाक से खून बह रहा था। उसके भाई पप्पू सिंह ने बताया कि जब वह दोपहर के भोजन के लिए घर पहुंचा, तो उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी बहन सुबह से घर से बाहर नहीं निकली है। उसके बाद जब मैं उसके घर गया, तो मैंने उसे मरा हुआ पाया। SP ने बताया कि पुलिस ने जानकारी के आधार पर उसके 42 वर्षीय दूसरे भाई कालू सिंह पंजाबी को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया। पूछताछ के दौरान, उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

उसने बताया कि बहन भगवती पंजाबी का रेप किया और जब उसने दूसरे भाई को इस संबंध में बताने की धमकी दी, तो उसने उसका गला घोंट दिया। आरोपी ने बताया कि उसने ही हत्या के बाद बालियां लूट लीं ताकि, यह केस हत्या की तरह लगे। आरोपी कालू सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 397 (लूट या डकैती का प्रयास), 376 (रेप) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

पत्नी-बच्चों की हत्या करने से पहले पति ने लिखा सुसाइड नोट- शराब पीती थी और....

होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -