जरा सी बात पर बना विवाद, भाई पर भाई ने कर दिया जानलेवा हमला
जरा सी बात पर बना विवाद, भाई पर भाई ने कर दिया जानलेवा हमला
Share:

जोधपुर: पिछले कई दिनों से देश भर में जुर्म के मामलों का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसकी वजह से आमजन पर बहुत ही ज्यादा बुरा प्रभाव भी पड़ रहा है, जिसकी वजह से कई लोगों ने तो घरों से निकलना भी कम कर दिया है. वहीं राजस्थान के जोधपुर शहर के भीतरी इलाके घोडों का चौक में स्थित मेघवालों का बास में बुधवार सुबह पानी की बात को लेकर चचेरे भाई के बीच विवाद होने लग गया। 

बता दें कि इस पर एक भाई ने दूसरे के सिर पर ताले से वार कर डाला। इतना ही ही नहीं ताले के वार से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के साथ केस भी दर्ज कर लिया है। खबरों का कहना है कि सदर बाजार थानाधिकारी सुरेश पोटलिया ने कहा है कि सुबह सवा नौ बजे के आस पास ललित और उसके चचेरे भाई राजेश के मध्य मेघवालों का बास में विवाद हुआ था। बता दें कि  पानी की बात को लेकर विवाद में राजेश ने ललित के सिर पर ताले से वार करना शुरू कर दिया। 

जिससे उसके सिर पर चोट भी आई। बाद में आरोपित राजेश भाग निकला। थानाधिकारी पोटलिया के मुताबिक इनके बीच वैसे जमीन को लेकर विवाद है और पहले भी हुआ  है। ललित की तरफ से केस में फिलहाल रिपोर्ट दी जा चुकी है। दूसरे पक्ष ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

घर से गोबर लेने निकली थी नाबालिग हो तभी बंद स्कूल में ले गया युवक और फिर...

चाय पीने गया था युवक, तभी आए दो अपराधी और फिर...

अमेठी: प्रतिबंधित मांस के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, यूपी पुलिस ने भेजा जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -