शादी के 10 घंटे बाद ही हुई दुल्हन की मौत, ख़ुशी के बीच पसर गया मातम

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से हैरान कर देने वाला केस सुनने में लिए मिला है. जहां पर शादी का माहौल अचानक मातम में तब्दील हो गया है. दरअसल शादी के उपरांत दुल्हन ससुराल पहुंची और अचानक उसकी तबीयत और भी ज्यादा खराब हो गई.  शादी के महज 10 घंटे के उपरांत उसकी जान चली गई. जहां इस बात का पता चला है कि जिले के कुई जोधा गांव में एक बारात आई और विदाई के उपरांत खुशी-खुशी दुल्हन अपने ससुराल गई थी. लेकिन वहां पहुंचने के कुछ घंटे के उपरांत अचानक उसकी और भी ज्यादा तबियत बिगड़ती चली गई. परिजन उसे बालेसर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां टेस्ट के उपरांत डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बालेसर के तेना गांव के सुभाष मेघवाल बारात लेकर मंगलवार रात कुई जोधा गांव में छगनाराम के घर पर पहुंचे थे. सुभाष ने अपनी दुल्हन रेखा के साथ सात फेरे लिए और विवाह सारी रस्में पूरी कर सुबह विदाई कर अपने घर आए हुए थे. ससुराल में दुल्हन का जोरदार स्वागत हुआ और देवी-देवताओं के मंदिरों में पूजा अर्चना करने में लगे हुए है. लेकिन  शाम अचानक दुल्हन रेखा की तबीयत बिगड़ी और वो  बेहोश हो हुई.  जिससे निजी अस्पताल ले जाया गया पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के उपरांत परिजनों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 

परिजनों का इस केस में बोलना है कि दिनभर देवी देवताओं के मंदिरों में पूजा अर्चना के उपरांत भयंकर गर्मी में दुल्हन घर आकर सो गई. लेकिन बहुत देर तक नहीं उठी तब उसे घर की महिलाओं ने उठाया. तब वो बेहोशी की कंडीशन में थी . फिर तुरंत ही प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी. दोनों परिवारों में गम का माहौल है.

तीसरी शादी के बाद चौथी महिला से प्यार करने लगा था शख्स, नाराज पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने UP से बिहार आ गई लड़की, फिर जो हुआ उसने पुलिस को भी कर दिया हैरान

ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने घर छोड़कर यूपी की लड़की पहुंची बिहार

Most Popular

- Sponsored Advert -