पिता का था दूसरी औरत से प्रेम संबंध, चाची कर रही थी बदनाम तो भतीजे ने कर डाला ये काम

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर से अवैध संबंधों के चलते क़त्ल का केस सुनने के लिए मिला है. जहां पर युवक ने अपनी चाची का गला दबाकर क़त्ल कर दिया है. कहा जा रहा है कि अपराधी के पिता के किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे और चाची उन्हें हर स्थान पर बदनाम करने में लगी हुई थी. इसी के चलते भतीजे ने अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस हत्या से संबंधित हर पहलू की कार्रवाई कर आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

महिला के परिजनों ने 13 अप्रैल को पुलिस में गुमशुदमी की रिपोर्ट भी लिखवाई गई. पीड़िता के पति ने अपनी शिकायत में लिखा था कि 10 अप्रैल को उसकी पत्नी कमला अपने उसके बड़े भाई के बेटे के साथ शादी के कपड़े लेने के लिए दूसरे शहर गई हुई थी. जब वो शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश करना शुरू की गई. लेकिन वो कहीं नहीं मिली. महिला के घर से निकलने के 2 घंटे के उपरांत ही मोबाइल स्विच ऑफ आए लगा था. इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाशी करना शुरू की जा चुकी है. 

पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल की कार्रवाई की और उसके फोन की लोकेशन ट्रेस करती रही और उसके भतीजे तक जा चुकी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले चुकी है और सख्ती से पूछताछ की और उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद किया, लेकिन आधे शव को जानवरों ने अपना भोजन बना लिया था.

घर से स्कूल के लिए सही सलामत निकला था मासूम...कुछ ही देर में आई मौत की खबर

तमिलनाडु के स्कूल में फिर धर्मान्तरण की कोशिश, छात्रा पर 'ईसाई' बनने का दबाव डाल रहा शिक्षक

एक्शन में यूपी पुलिस, गोली लगते ही तोते की तरह जुर्म कबूल करने लगा अपराधी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -