बटन दबाया, दरवाजा खुला, लेकिन नहीं आई लिफ्ट.., 11वीं मंजिल से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत
बटन दबाया, दरवाजा खुला, लेकिन नहीं आई लिफ्ट.., 11वीं मंजिल से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक अपार्टमेंट में इमारत की 11वीं मंजिल से लिफ्ट शाफ्ट में गिरने से 20 साल के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. युवक उत्तर प्रदेश का निवासी था. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है. मूल रूप से वाराणसी का निवासी कुशाग्र मिश्रा अपने दोस्तों के साथ माई हवेली अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल के एक फ्लैट में रहता था. रविवार रात उसने लिफ्ट का बटन दबाया और दरवाजा खुल गया, मगर लिफ्ट उस फ्लोर पर आई ही नहीं थी. 

इसके बाद कुशाग्र ने ध्यान नहीं दिया और लिफ्ट के भीतर पैर रख दिया. इसके कारण वह लिफ्ट के शाफ्ट में गिर गया. वह मणिपाल यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस का स्टूडेंट था. सोसायटी के लोगों ने इस दर्दनाक हादसे की सूचना पुलिस को दी. रहवासियों ने बिल्डर पर लापरवाही बरतने का भी इल्जाम लगाया है. हादसे के बाद आनन-फानन में युवक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

युभांकरोटा थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप ने जानकारी दी है कि युवक की मौत लिफ्ट शाफ्ट में गिरने के चलते हुई है. उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. कुशाग्र मिश्रा की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

'आप खून चूस रहे हो, फ्री बिजली नहीं रुकने दूंगा...', जांच के आदेश पर भड़के सीएम केजरीवाल

LAC पर कैसी है भारत की तैयारी ? वायुसेना प्रमुख वीआर चौधरी ने दी जानकारी

शराब-शिक्षा के बाद एक और घोटाले में फंसी AAP सरकार, LG ने दिए जाँच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -