महज 2000 रुपए के लिए हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश
महज 2000 रुपए के लिए हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश
Share:

जयपुर: राजस्‍थान के भीलवाड़ा में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का सिर कटी हुई लाश मिली है, जिसे देख लोग दंग रह गए. मृतक युवक के परिजनों ने केवल 2 हजार रूपये के लेन-देन में विवाद के कारण हत्‍या का इल्जाम लगाते हुए थाने में केस दर्ज करवाया है. भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार देर रात को रेल ट्रैक पर सिर कटा हुआ शव मिलने के बाद परिजनों ने क़त्ल  का आरोप लगाते हुए सोमवार सुबह जिला अस्‍पताल की मोर्चरी के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. 

शव की शिनाख्त हरणी गांव के निवासी ओमप्रकाश मोची के रूप में हुई है. ओमप्रकाश के भाई अनिल कुमार ने कहा कि मेरा भाई फाइनेंस का काम करता था. उसने 7 माह पूर्व मोहन लाल सालवी से 2 हजार रूपये उधार लिये थे, जिस पर उसने रविवार को घर आकर बवाल किया और मेरे भाई को बाइक पर बिठाकर ले गया. मृतक के भाई ने कहा कि विवाद के बाद उसका सिर कटा शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ. अनिल कुमार ने कहा कि हमें आशंका है कि मोहन लाल सालवी और उसके बेटे प्रेम सालवी ने मारपीट करने के बाद मेरे भाई की हत्‍या की है.

वहीं इस मामले को लेकर थाना प्रभारी दुर्गाप्रसाद दाधिच का कहना है कि  शव की पहचान होने पर परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्‍या का आरोप लगाया है. हत्‍या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.  

घर में अकेली महिला पर चाक़ू से जानलेवा हमला कर फरार हुए बदमाश, लूट की आशंका

हाई स्कूल में चल रही थी परीक्षा, तभी CCTV में कैद हुईं ऐसी तस्वीरें कि दर्ज हो गई FIR

दुष्कर्म की कोशिश के बाद दलित युवती ने की ख़ुदकुशी, माँ खुद बना रही थी समझौता करने का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -