राजस्थान फिर शर्मसार, कमरे में बंद कर नाबालिग के साथ बलात्कार, दरवाज़े के बाहर से मिन्नतें करता रहा भाई

झुंझुनू: राजस्थान के झुंझुनूं में चिड़ावा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 14 वर्षीय लड़की को बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. बताया गया है कि आरोपी ने लड़की को कमरे में बंद कर लिया. लड़की चिल्ला रही थी, उसी दौरान लड़की का भाई घर आ गया. बहन की आवाज़ सुनकर उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की, किन्तु दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद लाचार भाई दरवाजे के बाहर खड़ा होकर मि​न्नतें करता रहा, किन्तु आरोपी दरिंदे का दिल नहीं पसीजा. 

थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि एक गांव से 19 वर्षीय युवक ने शिकायत की कि 3 अगस्त को रात के वक़्त उसकी बहन घर पर अकेली थी. उसी दौरान निजामपुरा तन ओजटू के रहने वाले सोमेश नायक उसके घर में घुस आया. धमकी देते हुए आरोपी ने उसकी बहन को कमरे में बंद कर लिया और बलात्कार किया। अचानक ही जब भाई घर पहुंचा, तो कमरे से उसकी बहन की चीख-पुकार कर रही थी. वह डर के मारे सहम गया. पहले तो उसने कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, किन्तु दरवाजा नहीं तोड़ सका. लगभग दो घंटे तक वह दरवाजा बाहर से खटखटाते हुए अपनी ​बहन को छोड़ने के लिए आरोपी से मिन्नत करता रहा, किन्तु दरिंदे का दिल नहीं पसीजा. कोई भी जब उसकी सहायता के लिए नहीं आया, तो वह मदद के लिए अपनी बड़ी बहन और जीजा को बुलाने के लिए वहां से चला गया. जब वापस लौटकर आया, तो आरोपी वहां से भाग चुके थे. 

यही नहीं, अब आरोपी पुलिस में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था. बगैर मां-बाप के ये भाई और बहन अकेले ही घर पर रहते हैं. आरोपी युवक की धमकी से दोनों बुरी तरह सहम गए थे. घटना के तीन दिन बाद भाई ने थाना चिड़वा में पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दी, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पीड़ित भाई और बहन ने पुलिस से सुरक्षा देने की भी गुहार लगाई. पुलिस ने पीड़ित लड़की के भाई द्वारा की गई शिकायत के बाद आरोपी युवक को अरेस्ट करने के लिए कोशिशें शुरू कर दी. आधा दर्जन से ज्यादा गांव में पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दबिशें दीं. अंत में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

महाराष्ट्र: छोटी सी बात को लेकर हुई रूमेट्स में बहस, खौफनाक है आगे की कहानी

'जाहिद' ने रवि बनकर हिन्दू महिला को फंसाया, फिर शुरू हुआ प्रताड़ना और धर्मान्तरण का घिनोना दौर

मानव तस्करी मामले में एनआईए ने कर्नाटक में शुरू किया सर्च अभियान

Most Popular

- Sponsored Advert -