एक जून को मायावती से मिलेंगे राजस्थान के 6 बसपा विधायक, इस बात पर होगी चर्चा
एक जून को मायावती से मिलेंगे राजस्थान के 6 बसपा विधायक, इस बात पर होगी चर्चा
Share:

जयपुर: राजस्थान के छह बहुजसां समाज पार्टी (बसपा) विधायक पार्टी अध्यक्ष मायावती से नई दिल्ली में एक जून को मुलाकात करेंगे. बसपा विधायक वाजिब अली ने बताया है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में बसपा के प्रदर्शन के बारे में बैठक में समीक्षा की जाएगी. अली ने कहा कि हम राज्य में लोकसभा चुनाव में पार्टी के हालिया प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे. बैठक में भविष्य की रणनीति पर भी मंथन किया जाएगा. उन्होंने बताया है कि प्रदेश की अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को हमारा समर्थन जारी रहेगा.

अली ने कहा है कि राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लेने का कोई मन नहीं है, बल्कि हम सरकार के साथ कितनी कुशलता से जुड़कर कार्य कर सकते हैं, इस पर चर्चा होगी. सोमवार को बसपा सांसदों की गवर्नर कल्याण सिंह के साथ एक बैठक प्रस्तावित थी, किंतु  ऐन समय पर बैठक रद्द कर दी गई.

अली ने कहा कि एक जून को पार्टी प्रमुख मायावती के साथ चर्चा करने के बाद गवर्नर के साथ बैठक के बारे में निर्णय लिया जायेगा. 200 विधायकों वाली राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के 100 विधायकों और पार्टी को समर्थन दे रही राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के एक विधायक के सहयोग से पार्टी बहुमत वाली सरकार चला रही है. कांग्रेस सरकार को छह बसपा विधायकों के साथ ही, 13 निर्दलीय विधायकों में से 12 का समर्थन हासिल है.

मतदाताओं में मोदी के प्रति जबर्दस्त उत्साह था जो रिकॉर्ड वोटों में परिवर्तित हुआ : लालवानी

दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल

इस देश में दुनिया भर का रिकॉर्ड तोड़ सूखा, जल संरक्षण के लिए बनाए गए नए नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -