56 वर्षीय ठेकेदार ने किया नाबालिग का बलात्कार, माँ बोली- चुप रहो
56 वर्षीय ठेकेदार ने किया नाबालिग का बलात्कार, माँ बोली- चुप रहो
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को अपने घर में काम कराने के बहाने से लेकर गया था. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. DCP ईस्ट भुवन भूषण यादव ने बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में उम्मेद हैरिटेज में रहने वाले एक 58 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है. जो MES में ठेकेदार है. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना का दिन उसे याद नहीं है. मगर पुलिस की जांच के मुताबिक, यह घटना पिछले साल 2021 के सितंबर या अक्टूबर की हो सकती है.  पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने अपनी मां से इस बारे में बताया था, तो मां ने उसे चुप रहने के लिए कहा था. जांच में यह भी पता चला है कि पीड़िता की मां ने आरोपी ठेकेदार से कुछ हजार रुपये उधार ले रखे थे. मां और बेटी एक साल से अधिक समय से ठेकेदार के संपर्क में है. आरोपी नाबालिग के साथ अक्सर छेड़खानी करता रहता था. मगर मां ने उसे चुप रहने के लिए ही कहती थी. जिस वक़्त नाबालिग के साथ बलात्कार हुआ, आरोपी उसे अपनी कार में दूसरे घर ले गया था. 

इस मामले में पुलिस पीड़िता की मां की भूमिका की भी जांच कर रही है. पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयान में कहा कि उसने अपनी मां को इस बारे बताया था, लेकिन उन्होंने अनुसना कर दिया. इससे अंदेशा है कि दुष्कर्म के मामले में मां की भी भूमिका हो सकती है. नाबालिग को उसकी मां ने बाहर आने जाने से भी रोकती थी. जिसके बाद वह सात फरवरी को घर से भाग गई और परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता अपनी बहन के पास गुजरात के सूरत पहुँच गई. वहां उसने अपनी बहन को ठेकेदार की करतूत के बारे में बताया तो वह उसे पुलिस के पास ले गई. सूरत पुलिस ने जोधपुर पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद उसे अरेस्ट कर लिया, पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है.   

मजाक-मजाक में चली गई जान, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

सीबीआई ने आईआईटी-मद्रास की छात्रा फातिमा सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाया

तमिलनाडु में 34.90 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आदमी को 4 साल की सज़ा मिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -