शादी का खाना खाकर कई लोग बीमार, एक बेड पर लिटाये गए 2-2 मरीज
शादी का खाना खाकर कई लोग बीमार, एक बेड पर लिटाये गए 2-2 मरीज
Share:

पाली: राजस्थान के पाली जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक शादी समारोह का खाना खाने के बाद 300 से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है मेहमानों को उल्टी, दस्त और पेट दर्द की शिकायतें आने लगीं और इनमें से 150 से ज्यादा लोगों को सोजत रोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। दूसरी तरफ जगह कम पड़ने पर 50 से अधिक लोगों को सोजत सिटी और बाकी को बगड़ी सहित नजदीकी ग्रामीण अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

यह पूरा मामला सोजत रोड कस्बे के धुंधला गांव का बताया जा रहा है। जी हाँ और यहाँ तबीयत बिगड़ने वालों की संख्या देर रात तक बढ़ती रही। जी हाँ और एकाएक इतनी बड़ी संख्या में फूड पॉइजनिंग के केस आने से हड़कंप मच गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत देखते ही देखते चिकित्सा व्यवस्थाएं अलर्ट मोड पर आ गईं और सोजत रोड अस्पताल में बेड कम पड़ गए। इस दौरान एक बेड पर दो-दो मरीजों को रखा गया। बताया जा रहा है आसपास के गांवों के अस्पतालों के सभी चिकित्सों को सोजत व सोजत रोड अस्पताल बुला लिया गया। वहीं देर रात तक उपचार जारी था और कई लोगों को तो अस्पताल की गैलरी में ही बिस्तर बिछाकर इलाज करवाना पड़ा।

आप सभी को बता दें कि इससे पहले दौसा के एक सरकारी स्कूल में पोषहार खाने के बाद 22 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी। जी हाँ और यहाँ एक के बाद एक बच्चों की तबीयत बिगड़ते देख स्कूल स्टाफ में भी खलबली मच गई। बच्चों को हॉस्पिटल ले जाया गया। इस मामले को नांगल राजावतान क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का बताया गया। जी दरअसल भोजपुरा की ढाणी स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में मिड-डे मिल के तहत खिचड़ी दी गई थी और यही खिचड़ी खाने के बाद अचानक से 22 बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। एक के बाद एक बच्चे को उल्टियां होने लगी और पेट दर्द से कहराते रहे। उसके बाद बच्चों को नांगल हॉस्पिटल ले जाया गया।

जान खतरे में डालकर ट्रेन के अलार्म चेन को रीसेट करने पहुंचा लोको पायलट, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो!

संबंध बनाते हुए महिला ने कर दिया पार्टनर के कंडोम में छेद, कोर्ट पहुंचा मामला

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -