राजस्थान में मिले 1985 नए कोरोना मरीज, 13 की मौत
राजस्थान में मिले 1985 नए कोरोना मरीज, 13 की मौत
Share:

जयपुर: इन दिनों कोरोना काल तेजी से और अधिक फैलता चला जा रहा है। हर दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अब राजस्थान में भी कोरोना का कहर तेजी से प्रसारित होता दिखाई दे रहा है। राजस्थान में दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा देखने के लिए मिल रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 1985 नए मरीज मिले हैं। वहीँ इस आंकड़े के बीच 13 संक्रमितों की मौत होने की खबर भी सामने आई है।

वहीँ ऐसी भी खबर है कि प्रदेश में अब तक कुल एक लाख 73 हजार 266 संक्रमित मिले हैं और इसी के साथ ही 1748 लोगों की मौत होने की भी खबर है। जी दरअसल एक्टिव केसों की संख्या 21139 बताई जा रही है। वैसे इस बीच, राजस्थान में सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक कार्यक्रमों के आयोजनों के लिए जिला कलेक्टरों की पूर्व में अनुमति लेना अनिवार्य कर दिया गया है। इस समय प्रदेश में विवाह व अंत्येष्टि के अलावा किसी भी आयोजन में 100 से अधिक लोगों के एकत्रित होने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालना नहीं करने, मास्क नहीं पहनने तथा बिना अनुमति के आयोजन करने पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगने के बारे में निर्देश लागू कर दिए हैं। जी दरअसल इस संबंध में राज्य सरकार के गृह विभाग ने आदेश जारी किए हैं जो सभी को मानना अनिवार्य है।

वैसे इस बीच, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, राज्य सरकार के ग्रामीण विकास विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह व श्रम सचिव नीरज। के पवन रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी का इलाज जारी बताया जा रहा है। वैसे इस समय हर राज्य में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है और इस बीच राजस्थान की हालत ठीक नहीं नजर आ रही है।

गुजरात में मिले कोरोना के नए 1091 मरीज, 1.59 लाख पहुंची संक्रमितों की संख्या

देश में धीमा पड़ा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -