राजस्थान: दलित हत्या कांड के गवाह की हत्या
राजस्थान: दलित हत्या कांड के गवाह की हत्या
Share:

जयपुर: राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी के सेक्टर तीन के एक फ्लैट में सोमवार को दलित युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक अजय के परिजनों ने करीब दस लोगों के खिलाफ मंगलवार को फूलबाग थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. इससे पहले पुलिस ने अजय के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था. 

परिजनों का आरोप है कि अजय अपने दोस्त नीरज जाटव की हत्या के मामले में चश्मदीद गवाह था, इसलिए दंबगों ने उसकी भी हत्या कर दी. गौरतलब है कि, होली के दिन डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद के बाद नीरज जाटव नाम के एक दलित युवक की दंबगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. अजय और नीरज घनिष्ठ दोस्त थे और दोनों ही स्कूल के बाद कपड़ों की दुकान पर काम किया करते थे.

मृतक अजय के भाई हरिकिशन ने रोहिताश्व, खेमचंद, भीम गुर्जर, मनोज गुर्जर, अन्नी गुर्जर, विक्की गुर्जर,आकाश गुर्जर, धर्मेन्द्र गुर्जर और मोंटी गुर्जर नाम के युवकों पर नामजद मामला दर्ज कराया है. भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र कुमार सोलंकी ने बताया परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. परिजनों ने हत्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जमीन विवाद में महिला प्रिंसिपल की हत्या

महिला कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या

विमान में कपडे उतार कर की शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -