हिना खान को पार्टी में ना बुलाने पर ट्रोल हुए राजन शाही, अब गुस्से में कहा- 'बात नहीं करना...'
हिना खान को पार्टी में ना बुलाने पर ट्रोल हुए राजन शाही, अब गुस्से में कहा- 'बात नहीं करना...'
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इन दिनों लोग जबरदस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं. ऐसे में टीवी पर देखे जाने वाले इस शो ने बीते दिनों ही 3000 एपिसोड पूरे किए हैं. ऐसे में अब शो टीआरपी में हमेशा आगे रहता है और नंबर एक पर ही बना रहता है. इस शो ने टीवी की दुनिया में लंबा सफर तय किया है और 3000 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं. वहीं इस ख़ास मौके पर जश्न का माहौल है और पूरी टीम सेलिब्रेट कर रही है लेकिन इस दौरान शो के प्रोड्यूसर राजन शाही को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

वहीं अब इस शो के प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. जी हाँ, हाल ही में राजन ने एक वेबसाइट से हुई बातचीत में कहा- ''मैं पहले भी ऐसा कर चुका हूं. अगर मैं किसी चीज के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं तो इसके पीछे एक वजह भी है. मेरी टीम में शामिल 150 लोग जानते हैं कि ये वजह क्या है. मैं सम्मान और गौरव बनाए रखना चाहता हूं इस वजह से मैं कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ रहा हूं.'' इसी के साथ आगे राजन ने कहा कि ''ये वक्त उनकी और टीम के लिए खुशियों से भरा हुआ है जो पिछले काफी समय से शो से जुड़े हुए हैं और लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं.''

आप सभी को बता दें ये वही शो है जिससे हिना खान को फेम मिलना शुरू हुआ था और इस शो में हिना खान ने अक्षरा का रोल प्ले किया था और करण मेहरा नैतिक के रोल में थे. वहीं इन दोनों के कारण ही आज शो इस मुकाम पर है लेकिन राजन ने इन दोनों को पार्टी में नहीं बुलाया इस कारण वह ट्रोल हुए.

'ये रिश्ते हैं प्यार के' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़

12 किलो के गहने और 10 किलो का लहंगा पहनकर एक्ट्रेस ने की शूटिंग, अंत में ऐसी हो गई हालत

'भाबीजी घर पर हैं' के स्टार्स को इनाम में मिली मिनी ट्रॉफीज, है बहुत खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -