बाहुबली 2 की कमाई से नहीं बदलूंगा अपनी लाइफस्टाइल : राजामौली
बाहुबली 2 की कमाई से नहीं बदलूंगा अपनी लाइफस्टाइल : राजामौली
Share:

इन दिनों हर तरफ बाहुबली की ही धूम है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. और जल्द ही यह फिल्म 1500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. लेकिन फिल्म की कमाई से बाहुबली के निर्देशक राजामौली के जीवन में कोई फर्क नहीं पड़ा. दरअसल राजामौली ने कहा कि वे आज भी 2BHK फ्लेट में ही रहते है. उनके घर में एक कार है. जिसे वे ही चलाते है. आपको बता दे कि राजामौली हैदराबाद में रहते है.

और अपनी फिल्म के सेट पर अक्सर वे ऑटो से ही पहुंच जाते है. राजामौली ने इस बात पर कहा कि उन्हें फिल्म की सफलता से मतलब है. उन्हें फिल्म की कमाई से कोई मतलब नहीं है और उन्हें इसकी ज्यादा लालसा भी नहीं है. उनके घर में उनकी पत्नी,बेटी और वे है है. और वे अपनी कम कमाई से ही खुश है. और उनके जीने का तरीका काफी आम है और उनकी दिनचर्या पर फिल्म की कमाई का कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली बॉक्स ऑफिस के साथ में वर्ल्ड वाइड बेहतरीन कलेक्शन कर रही है.फिल्म के लिए लोगो को लम्बी लाइने लगाना पड़ रही है. और यह बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा के इतिह्यास कि सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. और अभी भी इस फिल्म का कलेक्शन जारी है. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास, राणा डग्गुबाती,सत्यराज,अनुष्का शेट्टी, और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में है.

‘बाहुबली-2’ से एंटरटेनमेंट टैक्स विभाग की भी हुई बल्ले-बल्ले....

मुझे फर्क नहीं पड़ता, पहले किसे ऑफर हुआ था शिवगामी का रोल : रमैया

इस सीन को करते हुए रो पड़ी थी रमैया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -