20 वर्षों से एक दूसरे को जानते है राजामौली और जूनियर NTR
20 वर्षों से एक दूसरे को जानते है राजामौली और जूनियर NTR
Share:

सुपरस्टार NTR जूनियर  अपनी पहली संपूर्ण इंडिया के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने वाली मूवी ‘RRR’ के साथ इतिहास रचने के लिए तैयार है. इसका निर्देशन एस एस राजामौली द्वारा किया गया है, जो की पर्दे पर भव्य सिनेमा दिखाने की कला को अच्छी तरह से पहचानते है. सुपरस्टार NTR जूनियर और मूवी निर्माता एस एस राजामौली की एक ख़ास जोड़ी है और ये बीते 20 वर्षों  से एक दूसरे को जानते है. दोनों ने फिल्म जगत में अपनी यात्रा 2001 से शुरू कर दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एक्टर और निर्देशक की जोड़ी पहली बार मूवी ‘स्टूडेंट नंबर 1’ में एक साथ नज़र आए , इनकी जोड़ी में एक जादू है जिसके वजह से मूवी ‘RRR’ को लेकर कुल 4 प्रोजेक्ट में इन्होने एक साथ कार्य भी किया है. इनकी आने वाली फिल्म इस बात का सच्चा उदहारण है कि ये बीते 20 वर्षों से एक दूसरे साथ सहकर्मी, मित्र और एक परिवार के रूप में रिश्ता सांझा करते आ रहे है.

राजामौली को NTR मानते हैं मार्गदर्शक: ख़बरों की माने तो मीडिया से वार्तालाप के बीच NTR जूनियर ने निर्देशक की जमकर बढ़ाई की. सुपरस्टार प्यार से राजामौली को जकअन्ना कहकर बुला रहे है. जब यह निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी किसी भी सार्वजनिक मंच पर होती है, तो दोनों के मध्य एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान स्पष्ट रूप से नज़र आ रहे है. निर्देशक ने हमेशा दावे से यह बात कहते है कि सुपरस्टार दुनिया भर में दक्षिण भारतीय सिनेमा का प्रमुख चेहरा है और NTR जूनियर उन्हें मार्गदर्शक के रूप में देखते है.

पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया

वीडियो: रवींद्र जडेजा ने पुष्पा: द राइज फिल्म की सराहना की

नहीं रहे साउथ मूवी के जाने माने निर्देशक केएस सेतुमाधवन, इन कलाकारों ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -