वैश्विक स्तर पर पहचान से बेहद खुश हैं राजकुमार, कह दी इतनी बड़ी बात
वैश्विक स्तर पर पहचान से बेहद खुश हैं राजकुमार, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इस बात से बेहद खुश हैं कि वह वैश्विक स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन कर पा रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. ख़ास बात यह है कि हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव को हाल ही में आयोजित फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्डस 2019 समारोह में 'परफॉर्मर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है और इस तरह से उनके खुशी दोहरी हो गई है. 

अभिनेता ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि, "यह पुरस्कार प्राप्त करना एक बड़ा सम्मान है और मुझे यह जानकर भी एक तरह से संतुष्टि हुई कि मेरी फिल्में न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. बता देन कि राव बॉलीवुड में आज के समय में तेजी से उभरते हुए कलाकारों में से एक है. उनके लोकप्रियात हर दिन बढ़ती ही जा रही है. 

आगे राजकुमार ने बताया कि मैंने 2018 में बहुत अलग फिल्में की हैं और यह जीत दर्शाती है कि दर्शक भी कुछ नया और दिलचस्प देखना चाहते हैं. बता देन कि पिछले साल उन्होंने फिल्म 'स्त्री' से सभी का दिल जीत लिया था. जबकि वे अपने आने वाली फ़िल्में 'मेंटल है क्या', 'तुर्रम खान', 'इमली' और 'मेड इन चाइना' को लेकर भी उत्साहित हैं. उन्होंने इनके लिए कारन जौहर के साथ 24 करोड़ रु में डील फाइनल की है. 

आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

रणवीर संग काम करेंगे रहमान, एक्टर ने पलंग पर उछल-कूद कर जताई खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -