भोजपुरी फिल्म “देवर साला आँख मारे” इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
भोजपुरी फिल्म “देवर साला आँख मारे” इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
Share:

अतुल्निय प्रतिभा के धनी और भोजपुरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध निर्माता निर्देशक रमाकांत प्रसाद की भोजपुरी फ़िल्म ”देवर साला आँख मारे “बिहार में सफलता के बाद अब मुम्बई,गुजरात, दिल्ली यूपी सिनेमाघरों में 26 जुलाई को जून को बिहार झारखंड के सभी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.भूपेंद्र विजय सिंह प्रस्तुत इन असोसिएशन विथ चंपारण मूवीज व राधे कृष्णा मूवीज मेकर फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म से अभिनेता राजा यादव नये हीरो के रूप में भोजीबुड में इंट्री कर रहे है. निर्माता राधे कृष्णा मूवीज मेकर के बैनर तले बनी फिल्म के कथा,संगीत व निर्देशन रमाकांत प्रसाद ने किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

डायन मोहना ने अपनाया दुल्हन अवतार, देखते ही घायल हुए फैंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के गीत लिखे है प्यारे लाल यादव,पवन पांडेय,राजकुमार परदेशी व रमाकांत प्रसाद,पटकथा सुरेंद्र मिश्रा,संवाद अनिल विष्वकर्मा, सरोज पंडित व संतू राज ,डीओपी इमरान,संकलन धरम सोनी,एक्शन प्रदीप खड़का, नृत्य ज्ञान सिंह ,प्रीतम व प्रचारक सोनू निगम है।रमाकांत प्रसाद के मानो तो फ़िल्म पूरी तरह से परिवारिक संगीतमय व रोमांटिक है. देवर साले के अनोमोल रिश्ते पर केंद्रित फ़िल्म अपने कहानी को पूरी तरह से जस्टिफाई करता हैं. मुझे उम्मीद है कि फ़िल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचायेगी.

रानी चटर्जी : अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को बना रही दीवाना, ये है वीडियों

अगर बात करें फ़िल्म की कहानी की तो पूरी तरह से भोजपुरी परिवेश की है ,जिसमें भोजपुरी कल्चर को भोजपुरी पर्दे पर फिल्माया गया हैं.बरहाल फ़िल्म के मुख्य भूमिका में राजा यादव के साथ अभिनेत्री छाया सिंह,श्रेया मिश्रा,मुश्कान,राकेश पुजारा(जानेमन फेम्)आलम राज,शाहिद शम्स,आर्यन यादव व प्रेम दुबे है.फ़िल्म में दर्शको के बीच कौतूहल मचा हुआ है उल्लेखनीय यह है कि रामकांत प्रसाद भोजपुरी के एक मात्र ऐसे निर्देशक जिनका खुद एक ऑडियंस है.

फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहा यह मशहूर गीतकार

मोनालिसा ने इस गाने पर किया हॉट डांस, फैंस ने कहा – वाह क्या बात

'अंजना सिंह' ने लगाए जबरदस्त ठुमकें, सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -