रानी मुख़र्जी के भाई ने बनाई शॉर्ट फिल्म, जीत चुकी कई अवार्ड्स
रानी मुख़र्जी के भाई ने बनाई शॉर्ट फिल्म, जीत चुकी कई अवार्ड्स
Share:

वूमन एम्पावरमेंट पर कई फिल्में बनाई जाती है और कई आने वाली हैं. ऐसे ही एक और शार्ट फिल्म हिअ जिसका नाम है 'मैं कौन हूं'. यह फिल्म महिलाओं पर ही बनाई गई है जिसकी लॉन्चिंग इवेंट पर कई जाने-माने स्टार्स पहुंचे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक रानी मुखर्जी के भाई राजा मुखर्जी हैं. बड़ी और खास बात ये है कि उनकी यह फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल्स में अवॉर्ड्स भी जीत चुकी है.

इस शार्ट में फिल्म में मेल लीड रोल निभाने वाले एक्टर हेमंत कुमार राठी से जब पूछा गया कि वह मर्दों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा 'उन्हें मेरी यही सलाह है कि अगर आप महिलाओं को सपोर्ट नहीं कर सकते हैं तो उनका विरोध भी मत करिए. किसी को आगे बढ़ने ही नहीं देंगे तो आपको कैसे पता चलेगा.' यानि फिल्म में महिलाओं के हक़ में बहुत सी बातें कही गई हैं जिन्हें पुरुषों को समझना भी चाहिए. 

वहीं एक्ट्रेस मनीषा मरजारा ने कहा कि 'लंबे समय से मैं इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही थी. आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. कई फिल्म फेस्टिवल में इसे सराहा गया.' फिल्म महिलाओं को अपने ट्रू सेल्फ को फिर से खोजने के लिए प्रेरित करती है. इस फिल्म को कोलकाता के वर्जिन स्प्रिंग सिनेफेस्ट में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए गोल्डन गैलेक्सी पुरस्कार मिल चुका है.   

दोस्त के बेटे को लॉन्च कर रहे सलमान, सामने आया फिल्म का नाम और पोस्टर

Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश

रेखा ने शाहरुख के साथ लगाए जोरदार ठुमके, आप भी देखिये शानदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -