हथियार के बल पर किया 17 दिन तक दुष्कर्म
हथियार के बल पर किया 17 दिन तक दुष्कर्म
Share:

रांची: झारखण्ड के पिछड़े इलाकों में जुर्म का स्तर बढ़ते जा रहा है, यहाँ दिनदहाड़े, हत्या और बलात्कार जैसे संगीन जुर्म आम हो गए हैं. अभी हाल ही में रांची के सब डिवीज़न गुमला से हथियार के बल पर बंधक बनाकर बलात्कार का मामला सामने आया है. चैनपुर के कुरुमगढ़ चौक से 13 मार्च की शाम एक 19 वर्षीय छात्रा का अपहरण अपराधी छवि वाले राजा नायक ने कर लिया.

उसे जबरन अपनी मोटरसाकिल में बैठाकर जंगल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. रात होने पर अंधेरे में आरोपित उसे चैनपुर बस पड़ाव स्थित अपने घर ले आया और हथियार का भय दिखा 17 दिनों तक बंधक बनाए रखा व जब-तब दुष्कर्म करता रहा. वह रविवार को उसे बेचने के लिए दिल्ली ले जा रहा था, तभी रांची स्टेशन पर भीड़ का फायदा उठाकर लड़की भाग निकली और शाम को अपने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई.

लड़की के बयान पर सोमवार को चैनपुर थाने में राजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई. तिगावल गांव की छात्रा छत्तीसगढ़ के राजपुर में अपने नानी के घर रहकर इंटर की पढ़ाई कर रही है. कुछ दिन पहले वह अपने गांव आई थी। 13 मार्च को वह चैनपुर घूमने गई थी, तभी लौटने के क्रम में कुरूमगढ़ चौक के पास राजा नायक ने उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठने को कहा, जब लड़की ने बात नहीं मानी तो उसे डरा कर बैठने पर मजबूर किया और जंगल ले जाकर दुष्कर्म किया. इससे पहले लड़की के अचानक गायब हो जाने पर उसके उसके पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. 

ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की ख़ुदकुशी

हत्यारों ने छह साल की मासूम को किया अनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -