श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार
श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

छोटे परदे पर 'कसौटी ज़िंदगी की' की प्रेरणा फ्रेम की अभिनेत्री श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. राजा चौधरी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे पर उन्होंने शराब पीकर अपने डायरेक्टर के साथ बदतमीजी दी और सेट पर तोड़भोड़ कर दी. जिसके बाद निर्देशक राजू आर द्विवेदी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी और बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर दिया. 

 

खबर के मुताबिक कानपुर SP संजीव सुमन ने जानकारी दी है कि राजा चौधरी के खिलाफ राजू आर द्विवेदी ने केस दर्ज़ कराया था. जिसमें द्विवेदी ने राजा चौधरी पर शोषण और कई लोगों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाए हैं. पुलिस ने राजा चौधरी गिरफ्तार कर पहले मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा और इसके बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा. दरअसल राजू आर द्विवेदी फिल्म 'संगम रिश्तों का' कर रहे हैं थे. जिसमें राजा चौधरी फिल्म के हीरो के भाई का किरदार निभा रहे थे. लेकिन उनके लापरवाह रवैये की वजह से उन्हें फिल्म के डायरेक्टर ने बाहर का रास्ता दिखा दिया. जिसके बाद राजा चौधरी ने शराब के नशे में निर्देशक के साथ झगड़ा कर लिया. 

बता दें राजा चौधरी ने श्वेता चौधरी के साथ साल 1998 में शादी की थी. इसका यह रिश्ता नौ साल ही चला और साल 2007 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया. इनकी एक बड़ी भी है जिसका नाम पलक है.पलक श्वेता तिवारी के साथ ही रहती हैं. वहीं श्वेता तिवारी ने साल 2013 में टीवी एक्टर अभिनव कोहली से शादी कर ली. 

'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में भावुक हुई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल

महिलाओं पर आधारित शो को लेकर इस अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

फिर एकता ने बदल डाली 'ये है मोहब्बतें' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -