रिलीज हुआ कल्लू की 'राजतिलक' का ट्रेलर, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

Feb 06 2019 09:36 AM
रिलीज हुआ कल्लू की 'राजतिलक' का ट्रेलर, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनाई गई भोजपुरी फ़िल्म ‘राज तिलक’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वारयल हो गया है. इसमें अहम रोल में युवा स्टार कल्लू नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरूआत दंगा वाले माहौल से होती है. इसमें सबसे पहले भैया जी की एंट्री होती है, जो गाँव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और लोग उन्हें गाँव का राजा मानकर ‘राजतिलक’ करते हैं. 

ट्रेलर को जमकर लोग पसंद कर रहे हैं. महज कुछ समय में ही इस फिल्म के ट्रेलर को 384,160 बार देखा जा चुका है. बता दें कि इसे यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ट्रेलर देखकर आप देख सकते हैं कि राजतिलक में साउथ की फिल्मों की झलक मिलने वाली है.

फिल्म में कल्लू के अलावा अहम किरदारों में अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पदम सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी नजर आएंगे. इसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने फिल्म को लेकर कहा कि राज तिलक की कहानी हमारे समाज की ही है और लोग इससे अच्छे से कनेक्ट होंगे और सभी ने फ़िल्म में बेस्ट दिया है. मुझे उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी. 

 

रितेश पांडेय ने मचाई धूम, 2019 का पहला होली गाना 'गालिया पर अबिरिया' रिलीज

VIDEO : नहीं बुझी इस हॉट एक्ट्रेस की प्यास, तो एक्टर के साथ कर डाला ऐसा काम कि...

वायरल हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस का धमकीभरा वीडियो, 2 करोड़ लोगों ने देखा...

VIDEO : काजल ने उठाई बेहोश खेसारीलाल की दोनों टांग और फिर किया कुछ ऐसा......