ED के दफ्तर जाने के लिए घर से निकले राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू

ED के दफ्तर जाने के लिए घर से निकले राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू

मुंबई: कोहिनूर इमारत मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की पूछताछ से पहले महाराष्ट्र पुलिस ने कार्रवाई आरंभ कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राज ठाकरे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पेश होने के लिए अपने दादर स्थित घर से निकल चुके हैं. बता दें कि राज ठाकरे को गुरुवार को 11 बजे ईडी कार्यालय में हाजिर होना है.

इसी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने गुरुवार को मनसे के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना आरंभ कर दिया है. इसके साथ ही उनके घर की ओर आने वाले दोनों तरफ के रास्ते पर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है ताकि इस दौरान समर्थकों का जमावड़ा न हो सके. एक ओर जहां मुम्बई पुलिस ने मनसे के कार्यकर्ताओं को स्पष्ट  तौर पर चेतावनी दी है कि कानूनी प्रक्रिया के दौरान उद्दंडता करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी तो वहीं दूसरी ओर स्वयं राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि वो उनके घर पर या ईडी कार्यालय में इकट्ठा न हो. 

ताजा जानकारी के अनुसार मनसे प्रमुख राज ठाकरे के ईडी कार्यालय में पेशी को लेकर मुंबई के 4 पुलिस थानों की हद में धारा 144 लागू की गई है, जिसमें मरीन ड्राइव, एमआरए मार्ग, आज़ाद मैदान और दादर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र शामिल है.

आज फ्रांस दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, पहलु खान मामले पर सीएम गहलोत को घेरा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की गिरफ़्तारी पर प्रियंका का ट्वीट, दलितों को लेकर कही ये बात