पीएम मोदी हिटलर के समान, राहुल को मिले प्रधानमंत्री बनने का मौका - राज ठाकरे

पीएम मोदी हिटलर के समान, राहुल को मिले प्रधानमंत्री बनने का मौका - राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को  पीएम बनने का मौका दिए जाने की हिमायत की. ठाकरे ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे एडोल्फ हिटलर हैं. उन्होंने कहा कि मैं गुडी पड़वा के मौके पर मोदी मुक्त भारत की कामना करता हूं. राज ठाकरे ने कहा है कि जिस तरह से मोदी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर दिया गया, उसी तरह से राहुल गांधी को भी प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया जाना चाहिए. हो सकता है कि वे देश के लिए कुछ बेहतर करें.

आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट

एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा है कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले से उन्हें नहीं पता था कि उनकी मां हैं, किन्तु जैसे ही वह पीएम बनें, प्रेस वालों के साथ मां से मिलने पहुंच जाते हैं.' राज ठाकरे ने यह भी कहा कि भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. अगर वे आपको पैसा देने के लिए आते हैं तो ले लो, क्योंकि वे लोग हमें लूट चुके हैं. किन्तु उन्हें बिल्कुल वोट न दें और उन्हें सत्ता से बेदखल कर दें.

कांग्रेस की हालत टाइटैनिक की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है : पीएम मोदी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने शनिवार को कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 में मिले व्यापक जनादेश को गंवा दिया है और गत पांच वर्षण में केवल कांग्रेस के वक़्त शुरू की गई योजनाओं के नाम बदलने में निकाल दिए. राज ठाकरे ने कहा है कि पीएम मोदी हिटलर और मैं गुडी पड़वा के अवसर पर मैं मोदी मुक्त भारत की कामना करता हूं.

खबरें और भी:-

आईपीएस अफसरों के तबादले पर बोली ममता बेनर्जी- चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

थल सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल शरत चंद ने ली बीजेपी की सदस्य्ता

पाकिस्तानी F-16 पर अमेरिका दावे को रक्षामंत्री ने बताया निराधार, कांग्रेस को कहा - भजन मंडली