'BMC और अन्य निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी MNS..', गठबंधन की चर्चा के बीच राज ठाकरे का ऐलान
'BMC और अन्य निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी MNS..', गठबंधन की चर्चा के बीच राज ठाकरे का ऐलान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना के दो फाड़ हो जाने और सत्ता परिवर्तन के घटनाक्रम के बीच अब निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। निकाय चुनाव की आहट के बीच हर सियासी दल अपनी तैयारी दुरुस्त करने और संगठन के पेच कसने में लग गया है। इन सबके बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और भाजपा के नेताओं के साथ नजदीकी देखने को मिली है। 

एकनाथ शिंदे और भाजपा नेताओं के साथ राज ठाकरे के मेल-मुलाकातों के बाद ये कयास लगने लगे थे कि क्या उनकी पार्टी NDA के साथ गठबंधन कर निकाय चुनाव लड़ेगी? अब MNS चीफ ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। राज ठाकरे ने गठबंधन को लेकर ऐलान कर दिया है कि MNS अकेले ही BMC और अन्य नगर निकायों के लिए होने वाले चुनाव में उतरेगी। किसी भी दल से गठबंधन नहीं किया जाएगा। MNS नेता बाला नंदगांवकर ने पार्टी के इस फैसले के बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि BMC के साथ ही पुणे, नासिक, ठाणे, पालघर और रायगढ़ नगर निकाय चुनाव को लेकर बैठक हुई थी। उन्होंने कहा कि हमने निकाय चुनाव में अकेले उतरने का फैसला लिया है। नंदगांवकर ने कहा कि राज ठाकरे का ये मानना है कि सियासी दलों के भ्रम को देखते हुए जनता MNS को जनादेश देगी।

'मौत का सौदागर..', पीएम मोदी को याद आया पुराना तंज, बोले- मुझे क्या कुछ नहीं कहा गया

टोंक में किसानों से मिले सचिन पायलट, सीएम गहलोत से की यह अपील

'गोठानों का झूठा प्रचार कर रहे कांग्रेसी', इस नेता ने किया CM भूपेश पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -