7 साल पुराने मामले में कोर्ट में पेश हुए राज ठाकरे, मिली जमानत
7 साल पुराने मामले में कोर्ट में पेश हुए राज ठाकरे, मिली जमानत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे आज नवी मुंबई के वाशी बेलापुर नगर दीवानी कोर्ट में हाजिर हुए. अदालत में हाजिर होने के लिए राज ठाकरे को अदालत ने समन जारी किया था. यह केस 7 साल पुराना है. 26 जनवरी 2014 के दिन राज ठाकरे ने ठाणे जिले में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए टोल नाकों के भ्रष्टाचार का मसला उठाया था और लोगों से टोल नहीं भरने की बात की थी.

इस बयान के बाद मुंबई और नवी मुंबई को जोड़ने वाले वाशी टोल नाका पर MNS कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी. जिसका आपराधिक केस दर्ज किया गया था और कुछ मनसे कार्यकर्ताओ समेत राज ठाकरे को आरोपी बनाया गया था. मामला दर्ज होने के कई बार समन भिजवाने के बाद भी राज ठाकरे अब तक कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे. आज वाशी बेलापुर कोर्ट में राज ठाकरे की पेशी हुई.

राज ठाकरे के वकील राजेन्द्र शिरोडकर ने बताया की, समन के अनुसार, राज ठाकरे कोर्ट में पेश हुए. राज ठाकरे को अदालत से 15000 हजार के व्यक्तिगत मुचलके पर जमानत मिली है. मामले की अगली सुनवाई 5 मई को होगी. भविष्य में राज ठाकरे को इस केस के मामले में अदालत में हाजिर न होने की छूट मिली है. राज ठाकरे के अदालत पेशी के दौरान उनके मुंबई के दादर स्थित निवास कृष्णा कुंज से लेकर वाशी कोर्ट तक कार्यकर्ताओ का काफिला जुड़ा रहा. मनसे ने इस मौके पर अपना शक्ति प्रदर्शन भी दिखाया.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से बेहाल आम आदमी, जानिए एक साल में कितने बढ़े भाव

अब कंगना ने सिखों को बताया राष्ट्रवादी दोस्त, कहा- 'आप भारत की जान और शान हैं'

'भारत रत्न' की मांग पर बोले रतन टाटा- आपकी भावनाओं की कदर करता हूँ लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -