राज ठाकरे ने कहा, जहां लगाई गई थी आग वहां सभी हैं बांग्लादेशी
राज ठाकरे ने कहा, जहां लगाई गई थी आग वहां सभी हैं बांग्लादेशी
Share:

मुंबई। 26 अक्टूबर को बांद्रा रेलवे स्टेशन के समीप झोपड़पट्टी में आग लग गई थी। आग लगने की इस घटना पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि, इस क्षेत्र में जो झोपड़पट्टी है वहां आग लगाई गई थी, वहां सभी बांग्लादेशी हैं, आखिर कौन कहां से आता है, कहां जाता है, कोई हिसाब नहीं है। राज ठाकरे ने फेरीवालों का समर्थन करने पर फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर की आलोचना की। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि, वहां सभी बांग्लादेशी हैं, उनके आधार बन जाते हैं, यदि ऐसा ही चलता रहा तो फिर इन लोगों का ही सामना करना पड़ेगा।

हमें पाकिस्तान की आवश्यकता ही नहीं होगी। फेरीवालों को लेकर जानकारी सामने आई है कि बाॅम्बे म्यूनिसिपल काॅर्पोरेशन प्रतिवर्ष करीब 2 हजार करोड़ रूपए का हफ्ता देता है, जिसके कारण वे फेरीवालों पर कार्रवाई नहीं करती। मगर राज ठाकरे ने इनका विरोध किया। राज ठाकरे जब नाना पाटेकर की आलोचना कर रहे थे, तो उन्होंने उनकी मिमिक्री भी की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है, इस तरह के मामले पर उन्हें कुछ कहना नहीं चाहिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम का धन्यवाद दिया था। कांग्रेस फेरीवालों के समर्थन में आई थी। कांग्रेस द्वारा 1 नवंबर को दादर रेलवे स्टेशन के बाहर फेरीवालों के समर्थन में प्रदर्शन किया जा रहा था, एमएनएस कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया था।

इसके बाद राजनीति गर्मा गई, और दोनों दलों के बीच जमकर संघर्ष हुआ था। इस क्षेत्र में तनाव के हालात निर्मित हो गए थे। कांग्रेस और एमएनएस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम पर फेरीवालों को भड़काने का आरोप लगा था। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने यह भी कहा था कि, वे मलाड में एमएनएस कार्यकर्ता पर हमले को भूले नहीं है, वे इसका उत्तर जरूर देंगे।

इन तरीको को अपनाने से दूर हो जाता है पति पत्नी के बीच का तनाव

पति के 50 लाख लेकर प्रेमी संग हुई फरार

बेहद ही कम कीमत के साथ लॉन्च हुआ 'बिंगो फिटनेस बैंड'

देवबंद आतंकवाद का अड्डा - बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -