'टाइगर जिंदा है' को राज ठाकरे की धमकी
'टाइगर जिंदा है' को राज ठाकरे की धमकी
Share:

मुंबई. फिल्म पद्मावती पर हो रहा विरोध अभी थमा भी नहीं था कि अब फिल्म 'टाइगर जिंदा है' मुसीबत में आ सकती है. सलमान खान की इस फिल्म को लेकर एमएनएस नेता राज ठाकरे ने थिएटर मालिकों को धमकी भरी चिट्ठी लिखी है. वहीं पार्टी की एक दूसरी नेता ने भी चेतावनी दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है. इसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को किसी भी थिअटर में नहीं चलने देंगे.  

ठाकरे के मुताबिक, 'सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की वजह से देवा को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है. ऐसे में अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं दी जाएगी तो हम यहां पर कोई भी हिन्दी फिल्म चलने नहीं देंगे. 

वहीं एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने 'टाइगर जिंदा है' को धमकी देते हुए कहा कि सलमान की फिल्म की वजह से महाराष्ट्र में मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलना मुश्किल हो रहा है.दरअसल जिस दिन 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हो रही है, उसी मराठी फिल्म 'देवा' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म 'देवा' को महाराष्ट्र के सिनेमाहॉल में प्राइम टाइम शोज नहीं मिल रहे हैं.

बता दें कि 22 दिसंबर को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और इसी दिन मराठी फिल्म 'देवा' भी रिलीज हो रही है. अब अगर फिल्म का स्पेस शेयर किया गया तो एडवांस बुकिंग करने वाले लोगों और थिएटर मालिकों दोनों को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

रेलवे करेगा मार्च में ये बदलाव

आसाराम मामला - गवाह की हत्या को लेकर आरोपी पर चार्जशीट दायर

नमामि गंगे अभियान, CAG ने उठाए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -