मनसे प्रमुख की दो टूक, पीट कर आएं, पिट कर नहीं
मनसे प्रमुख की दो टूक, पीट कर आएं, पिट कर नहीं
Share:

मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे का अपने कार्यकर्ताओं से स्पष्ट कहना है कि वे अगली बार जब ऐंटी हॉकर ड्राइव में जाएं तो पीट कर आएं, पिट कर नहीं, अन्यथा उनको पद से हटा दूंगा.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में पार्टी के मुखिया राज ठाकरे ने सोमवार को अपने आवास कृष्णकुंज में हुई एक बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर इसी तरह से कार्यकर्ता मार खाते रहे, तो उन्हें उनके पद से हटा दूंगा. ठाकरे ने कहा, 'मुझे ऐसे कार्यकर्ता चाहिए जो दूसरों को पीटते हैं, खुद नहीं पिटते.' विक्रोली में हुए मामले को अपमानजनक बताते हुए राज ठाकरे ने कहा ऐसा दोबारा न हो. यदि हम खुद की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो हम लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से कैसे उठाएंगे .

गौरतलब है कि रविवार रात को एमएनएस कार्यकर्ता ने विक्रोली में फेरीवालों से भाषा को लेकर विवाद किया. दरअसल, राज ठाकरे के लोगों का कहना था कि फेरीवाले अपने स्टॉल को बदलकर मराठी साइनबोर्ड लगाएं. इस विवाद में एमएनएस के चार कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आईं थीं. एमएनएस के 4 लोग और कांग्रेस से 2 लोग इस मामले में गिरफ्तार किए गए. इसके पहले पार्टी द्वारा ऐंटी हॉकर ड्राइव सितंबर में एल्फिंस्टन रोड में मची भगदड़ के बाद शुरू कर दी थी. इसके साथ ही फेरीवालों और कार्यकर्ताओं के बीच कई बार झड़पें हुईं.

यह भी देखें

कांग्रेस व एमएनएस कार्यकर्ताओं में भिडंत

भाजपा : ब्लू प्रिंट से ब्लू फिल्म तक - राज ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -