4 मार्च को नासिक दौरे पर हैं राज ठाकरे, कार्यकर्ताओं से की यह अपील

Mar 02 2021 01:24 PM
4 मार्च को नासिक दौरे पर हैं राज ठाकरे, कार्यकर्ताओं से की यह अपील

मुंबई: एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे आने वाले 4 मार्च को नासिक के दौरे पर जाने वाले हैं। हाल ही में मिली जानकारी के आसार राज ठाकरे वहां एमएनएस के पदाधिकारियों के साथ आगामी चुनाव पर चर्चा करने के लिए जा रहे हैं। ऐसे में इस समय फ़ैल रही कोरोना महामारी को देखते हुए राज ठाकरे ने सभी कार्यकर्ताओं से यह अपील की है कि, 'सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उनसे मिलने न पहुंचें और ज्यादा भीड़ इकट्ठी न की जाए।'

आप तो जानते ही होंगे इस समय महाराष्ट्र में सबसे अधिक कोरोना के मामले देखने के लिए मिल रहे हैं। यहाँ दिन पर दिन मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में राज ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भीड़ न लगाने की अपील की है। वैसे खबरें यह भी है कि एनएनएस नेता राज ठाकरे बीजेपी के राज्यसभा सांसद उदयनराजे भोसले के यहां होने वाले शादी में भी शामिल हो सकते हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों ही उदयनराजे भोसले शादी का न्यौता देने राज ठाकरे के घर कृष्ण कुंज पहुंचे थे। वहीं मराठी भाषा डे कार्यक्रम के मौके पर मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राज ठाकरे बिना मास्क के पहुंचे थे।

उस दौरान जब उनसे ये सवाल किया गया कि 'कोरोना संक्रमण के समय में भी इतनी भीड़ में उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना।।?' तो इसके जवाब में राज ठाकरे ने कहा, 'वह कभी भी मास्क नहीं पहनते हैं।' इसके अलावा उन्होंने दूसरों से भी मास्क न पहनने की बात कही। वहीं अब जब अपने नासिक दौरे पर जाने से पहले राज ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से भीड़ जमा न करने की अपील की है तो वह चर्चाओं में आ गए हैं।

नदी किनारे भैंस नहला रहा था शख्स, अचानक पानी से निकला मगरमच्छ और फिर...

प्रधानमंत्री मोदी को टीका लगाने वाली नर्सों ने पीएम को लेकर कही ये बात, बातें सुन हो जाएंगे आप हैरान

1 लाख रुपए खर्च कर महिला ने खुद से रचा ली शादी, पहनाई अंगूठी और किया किस