'हमारी सरकार आई तो मस्जिदों से हटेंगे लाउडस्पीकर', राज ठाकरे ने शेयर किया बाल ठाकरे का पुराना वीडियो
'हमारी सरकार आई तो मस्जिदों से हटेंगे लाउडस्पीकर', राज ठाकरे ने शेयर किया बाल ठाकरे का पुराना वीडियो
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर के माध्यम से अजान का विवाद निरंतर बढ़ता जा रहा है तथा इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बाल ठाकरे का पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें बाला साहब मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की बात कर रहे हैं।

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बाल ठाकरे (Bal Thackeray) का पुराना वीडियो साझा कर शिवसेना (Shiv Sena) पर हमला बोला है। वीडियो में बाल ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की बात कर रहे हैं तथा उन्होंने बोला था कि हमारी सरकार आई तो हम मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाएंगे। लाउडस्पीकर पर अजान के विरोध में महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई सहित कई शहरों में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने की घटना सामने आई है। इससे पहले MNS प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने एक खुला पत्र जारी किया था तथा लोगों से अपील की थी कि वे बुधवार को जहां भी लाउडस्पीकर पर 'अजान' सुनें वे वहां लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं। चिट्ठी में उन्होंने लोगों से अजान की आवाज सुनने पर 100 नंबर डायल कर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने को भी बोला था। इसके बाद ही एहतियात के रूप में पुलिस ने नोटिस जारी किया था।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने किसी प्रकार के विवाद को रोकने के लिए CRPC की धारा 149 के तहत मंगलवार शाम महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को नोटिस जारी किया था। हालांकि MNS कार्यकर्ताओं पर पुलिस की नोटिस का भी प्रभाव नहीं हुआ तथा कई क्षेत्रों में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने की घटना सामने आई है। तत्पश्चात, मुंबई पुलिस ने कार्यवाही के तहत MNS के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में लिया है।

गुजरात में डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस, नाराज़ हार्दिक पटेल को मनाने की कोशिशों में लगे राहुल

कर्नाटक में अमित शाह के कदम पड़ते ही भाजपा को हुआ बड़ा फायदा, JDS छोड़कर आया ये दिग्गज नेता

'जब भूखा हो पेट तो क्या करेगा नेट..', बढ़ती महंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -