मंत्रियों पर बरसे राज ठाकरे, कहा- ये नहीं सुनें तो इन पर फेंकें प्याज...
मंत्रियों पर बरसे राज ठाकरे, कहा- ये नहीं सुनें तो इन पर फेंकें प्याज...
Share:

नई दिल्ली : हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले राज ठाकरे एक बार फिर मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गए हैं. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने हाल ही में किसानों से कहा कि अगर मंत्री उनकी पीड़ा नहीं सुनते हैं तो उन पर प्याज फेंके. राज के इस बयान पर सियासत गरमा गई हैं. 

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने प्याज उत्पादन के एक बड़े स्थल, महाराष्ट्र में नासिक जिले के कलवान में प्याज किसानों को संबोधित करते हुये यह बात कही हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर मंत्री आपकी बात नहीं सुनते हैं या आपकी मांग पूरी नहीं करते हैं तो उन पर प्याज फेंक मार दीजिए. राज के इस बयान ने विवादित रूप ले लिया है. 

आपको बता दें कि इस समय देश में किसानों की स्थिति राजनीतिक गलियारों में सबसे बड़ा मुद्दा बनी हुई है. कुछ दिनों पहले ही एक किसान ने प्याज की बिक्री से मिली कम राशि उसने विरोध के तौर पर प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी थी. लेकिन किसान संजय साठे द्वारा पीएम कार्यालय को भेजी गई यह राशि स्वीकार नहीं की गई थी. इस पर संजय को मनीऑर्डर वापस भेजते हुए पीएमओ कार्यालय की ओर से कहा गया था कि वह किसी भी तरह मनीऑर्डर स्वीकार नहीं करते हैं.

हैदराबाद हाउस की तर्ज पर इस्तेमाल हो सकता है जिन्ना हाउस

कनाडा में अब ज्यादा शराब पीना पड़ सकता है भारी

क्या राहुल गाँधी होंगे अगले प्रधानमंत्री, जानिए ममता बनर्जी ने क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -