राज ठाकरे ने दी खुली धमकी, कहा- 'अगर कोई मनसे को धमकी दे रहा है तो हमने हाथ नहीं बांध रखे'

मुंबई: राज ठाकरे मस्जिदों में लाउडस्पीकर को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख निरंतर मुखर हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी है कि यदि 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार भी रहें। रविवार को राज ठाकरे ने बोला कि लाउडस्पीकर धार्मिक नहीं, सामाजिक मसला है। 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख ने कहा है कि यदि 1 दिन में लाउडस्पीकर से 5 बार अजान होगी तो हम दिन में 5 बार लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा पढ़ेंगे। एक पार्टी के तौर पर यह करने के लिए तैयार हैं। हम देश में अशांत माहौल नहीं करना चाहते हैं तथा न ही हमें उसमें कोई दिलचस्पी है। 

राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को धमकी दे रहा है तो मैं बोलना चाहता हूं कि हमने अपने हाथ नहीं बांध रखे हैं। यदि कुछ लोग पथराव कर रहे हैं तो अब उन्हें भी मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। यदि वे लोग हथियार के साथ हैं तो उन्हें याद रखना चाहिए कि हम भी ऐसा ही करेंगे। आपको बता दें कि शनिवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के नासिक अध्यक्ष ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने की मांग की थी। चिट्ठी में बताया गया था कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने की कार्रवाई आरम्भ की जाए।

CM बघेल ने किया खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

कलरफुल क्रॉप टॉप में समंदर किनारे नुसरत ने लगाया खूबसूरती का तड़का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -