दाऊद की भारत वापसी को भुनाएगी भाजपा -  राज ठाकरे
दाऊद की भारत वापसी को भुनाएगी भाजपा - राज ठाकरे
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को रहस्योद्घाटन किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत आना चाहता है. लेकिन ठाकरे के अनुसार भारतीय जनता पार्टी दाऊद को भारत लाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका लाभ उठाएगी. राज ठाकरे ने यह बात फेसबुक लाइव के जरिए लोगों को संबोधित करते हुए कही. राज ने कहा बीजेपी ने जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे का इस्तेमाल गुजरात चुनाव के लिए किया.

उल्लेखनीय है कि राज ठाकरे ने कहा कि दाऊद अभी बीमार है, वह भारत आकर अपनी आखिरी सांस यहीं लेना चाहता है. ये दाऊद की इच्छा है लेकिन बीजेपी इसे अपनी उपलब्धि बताएगी. बीजेपी कहेगी कि कांग्रेस ने इतने वर्षों में भी दाऊद को नहीं पकड़ा, लेकिन हमारी सरकार ने पकड़ लिया. जबकि दाऊद खुद भारत आना चाहता है.

स्मरण रहे कि हाल ही में ठाणे क्राइम ब्रांच ने दाऊद के भाई इकबाल कास्कर को गिरफ्तार किया था. इकबाल कास्कर पर एक बिल्डर को वसूली के लिए धमकी देने का आरोप है. सूत्रों के अनुसार इकबाल कास्कर गैंग के कुछ लोगों ने एक बिल्डर को फोन पर धमका कर उससे फिरौती की मांग की थी. हालाँकि यह मामला काफी पुराना है, जिसमें अब कार्रवाई हुई है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें 

टूट सकता है शिवसेना - भाजपा गठबंधन

सुप्रिया सूले को मंत्री बनाना चाहते थे, मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -