अज़ान और नमाज़ के ख़िलाफ़ ठाकरे, मुसलमानों से कहा- किसे बताना चाहते हो ?
अज़ान और नमाज़ के ख़िलाफ़ ठाकरे, मुसलमानों से कहा- किसे बताना चाहते हो ?
Share:

नई दिल्ली : देश में एक बार फिर धार्मिक मुद्दों ने तूल पकड़ा है. जहां एक बार और नमाज़ और अज़ान को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. दिग्गज नेता राज़ ठाकरे ने अब मुसलामनों को लेकर कहा है कि उन्हें लाउडस्पीकर की क्या आवश्यकता है ? अज़ान को लेकर राज ने कहा कि इसके लिए मुसलमानों को लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. इतना ही नहीं राज ने नमाज़ को लेकर भी सवाल उठाए है जहां उन्होंने मुसलमानों से कहा है कि नमाज घर में पढ़ी जाए इसके लिए रास्ता ना रोका जाए. 

राम मंदिर : 'शिव' सेना को राम का सहारा, चलो अयोध्या का दिया नारा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख का कहना है कि मैं आज महाराष्ट्र और देश के तमाम मुसलमानों से बोलता हूं कि तुम्हें सुबह की अजान के लिए लाउडस्पीकर क्यों चाहिए? किसको बताना चाहते हो ? ठाकरे ने सड़क पर नमाज़ पढ़े जाने पर भी आपत्ति जताई और मुसलमानों को समझाइश देते हुए कहा कि अपनी-अपनी जिम्मेदारी खुद समझो. 

टीपू सुल्तान के समय के 1000 से ज्यादा रॉकेट बरामद

राज ठाकरे ने यह भी कहा है कि इससे देश में संघर्ष की स्थिति जन्म नहीं लेंगी. बता दे कि इससे पहले हरियाणा में भी सड़क पर नमाज़ पढ़े जाने का ममला सामने आया था, जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सड़क पर नमाज़ ना पढ़ें जाने की सलाह दी थी. वहीं इससे पूर्व बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने  भी अज़ान पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन रोज सुबह मुझे अजान की आवाज से उठना पड़ता है.

ख़बरें और भी...

जन्मदिन विशेष : 58 के हुए 'शिव' सैनिक उद्धव ठाकरे

मछली बेचने वाली कॉलेज छात्रा को मिला न्याय, 1 युवक गिरफ्तार

15 एकड़ में बन रहा जैश का नया आतंकी सेण्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -