कोरोना की चपेट में आए राज ठाकरे और परिवार

मुंबई: कोरोना महामारी का आतंक अभी भी ख़त्म नहीं हुआ है इस बीच MNS प्रमुख राज ठाकरे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी मां और बहन भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। कहा गया है कि पहले राज ठाकरे की मां कोरोना का शिकार हुई थीं, उसके पश्चात् ही घर के दूसरे सदस्यों की जांच करवाई गई। अब परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित निकल गए हैं।

वही प्राप्त खबर के अनुसार, राज ठाकरे एवं उनकी मां को कोरोना के हल्के लक्षण हैं तथा उनके हालात स्थिर बने हुए है। बताया जा रहा है कि राज ठाकरे अब होम क्वारंटीन रहने वाले हैं। उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं संग एक मुंबई में बैठक होने वाली थी, उसे भी पोस्टपोन कर दिया गया है। वैसे पूरे महाराष्ट्र के कोरोना हालात की बात करें तो अब हालात कंट्रोल में दिखाई दे रहे है। प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,632 नए केस सामने आए हैं, वहीं 40 व्यक्तियों ने अपनी जान गंवाई है। अब ये संख्या दूसरे प्रदेशों के मुकाबले अधिक लग सकती हैं, मगर महाराष्ट्र के लिहाज से मुफीद कहे जाएंगे। 

वैसे प्रदेश के लिए राहत की बात ये भी है कि अब सक्रिय मरीजों के आँकड़े तो कम हो ही रहे है, इसके अतिरिक्त स्वस्थ होने वालों के आँकड़े में अच्छी बढ़ोतरी हुई है। इसी कारण अब रीकवरी रेट 97।46% पहुंच चुका है। अब स्थिति वर्तमान में अवश्य अनुकूल दिखाई पड़ रही है मगर तीसरी लहर का संकट बरकरार है। ऐसे में मंगलवार को एक बड़ा बयान देते हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया था कि अभी कोरोना समाप्त नहीं हुआ है तथा दिवाली के पश्चात् तीसरी लहर आने का अनुमान है।

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई गए थे गृह मंत्री, आखिर क्यों इमरान खान ने बुलाया वापस?

अमित शाह का जम्मू कश्मीर दौरा महबूबा के लिए नौटंकी, आतंकवाद के नाम पर साध ली चुप्पी

गोवा का मुख्यमंत्री बदलना चाहती है भाजपा: मनीष सिसोदिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -